काशीपुर- हारे निर्दलीय प्रत्याशी के पति ने दूसरे प्रत्याशी के समर्थकों पर झोंके आठ राउंड फायर, भरे बाजार में मची अफरा-तफरी

884

काशीपुर- न्यूज टुडे नेटवर्क-नगर में एक निर्दलीय पार्षद प्रत्याशी के पति ने समर्थकों के साथ मिलकर दूसरे निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थक युवक पर हमला कर दिया। जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद उन्होंने बीच बाजार से सामान लेकर लौट रहे युवक के चाचा पर भी हमला किया। मौके पर उन्होंने सात-आठ राउंड फायरिंग कर दी। पुलिस को आते देख सभी फरार हो गये। बताया जा रहा है कि सुबह ट्रैक्टर के किराये को लेकर भी दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था। जिसके बाद मामला बढ़ गया और मारपीट से फायरिंग तक की नौबत आग गई। बताया जा रहा है कि दोनों प्रत्याशी निकाय चुनावा में हारे हुए है।

एक 315 बोर का खोखा और तीन कार बरामद

काशीपुर के वार्ड नंबर-40 कचनालगाजी से पार्षद पद के लिए चार निर्दलीय प्रत्याशियों सहित छह प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरे थे। बताया जा रहा है कि कचनालगाजी निवासी जसविंदर सिंह पुत्र गुरदीप सिंह का परिवार निर्दलीय प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह को समर्थन दे रहा था। वही दूसरे निर्दलीय प्रत्याशी से उसकी अच्छी जान-पहचान थी। लेकिन दोनों ही निर्दलीय प्रत्याशी हार गए। इस दौरान एक निर्दलीय प्रत्याशी के पति ने डेड़ सौ समर्थकों के साथ जसविंदर पर हमला बोल दिया। जसविंदर के चाचा पूरन सिंह पुत्र सुरेन सिंह स्कूटी से सामान लेकर घर लौट रहे थे। उन्हें एक युवक ने डंडा मारकर नीचे गिरा दिया। इसके बाद उन पर सात-आठ राउंड फायरिंग कर दी। सूचना पर पुलिस पहुंची तो सभी भाग निकले। मौके से एक 315 बोर का खोखा भी मिला है। पुलिस ने आरोपितों की तीन कारों को कब्जे में ले लिया है और जांच में जुट गई है। गनीमत रही कि इस दौरान किसी को ज्यादा चोट नहीं आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here