लालकुआं- यहां दहेज के लिए पत्नी का पति ने किया ये हाल, बच्चों को भी जान का खतरा

लालकुआं में दहेज उत्पीड़न का मामला प्रकाश में आया है। यहां एक महिला ने कोतवाली पहुंचकर अपने पति व सहयोगियों पर घर में घुसकर मारपीट का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक यहां राजीव नगर बंगाली कॉलोनी स्थित अपनी बुआ के घर पर रह रही एक महिला ने अपने पति व उसके साथियों पर घर
 | 
लालकुआं- यहां दहेज के लिए पत्नी का पति ने किया ये हाल, बच्चों को भी जान का खतरा

लालकुआं में दहेज उत्पीड़न का मामला प्रकाश में आया है। यहां एक महिला ने कोतवाली पहुंचकर अपने पति व सहयोगियों पर घर में घुसकर मारपीट का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक यहां राजीव नगर बंगाली कॉलोनी स्थित अपनी बुआ के घर पर रह रही एक महिला ने अपने पति व उसके साथियों पर घर में घुसकर उसके व उसके बच्चों के साथ गाली गलौज तथा मारपीट किए जाने का आरोप लगाया है। मामले में महिला द्वारा अपने पति व अन्य नामजद के खिलाफ थाने में तहरीर भी दी गई है।

यह भी पढ़े-  हल्द्वानी- रोडवेज में कान साफ करने वालों का कारनामा, यात्री को घेरकर किया ऐसा घिनौना काम

जाने क्या है पूरा मामला

अपनी तहरीर में महिला ने कहा है कि वर्तमान में वह अपनी बुआ नगमा के घर निकट राम मंदिर रह रही है। उसने बताया कि उसका पति आए दिन दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करता रहता था। लिहाजा वह 1 सप्ताह पूर्व अपनी बुआ के घर आ गई। महिला का कहना है कि उसका ससुराल अंडा मार्केट नैनीताल में है। तथा पूर्व में 27 जून 2020 तथा 1 जुलाई 2020 को भी दहेज की मांग को लेकर उसके पति ने लालकुआं आकर अपने रिश्तेदारों व दोस्तों के साथ मिलकर लड़ाई झगड़ा मारपीट की। जिसकी शिकायत उसने पूर्व में की थी। लेकिन कुछ लोगों के बीच में आने से मामले को समझा-बुझाकर शांत कर दिया गया।

जबरन घर में घुसकर की मारपीट

दी गई तहरीर में महिला ने कहा की 12 जुलाई की रात पति मंसूर अली पुत्र शकील अहमद, अमजद पुत्रजमील अहमद, मंसूर का बहनोई इसरार अहमद इसरार की पत्नी शबनम, जहीम, अंसारी पुत्र मुन्ना अंसारी निवासी राजीव नगर बंगाली कॉलोनी, इसरार का दोस्त शमशेर पुत्र अकबर अली निवासी हाथीखाना संजय नगर, टाटा सूमो में सवार होकर आए तथा लाठी-डंडों के साथ जबरदस्ती उसके घर में घुस गए। जिन्होंने उसके साथ गाली गलौज करने के साथ ही मारपीट कर दी जिससे उसे काफी चोटें आई हैं। महिला ने कहा कि उक्त लोगों से उसे व उसके बच्चों को जान माल का खतरा बना हुआ है। महिला ने थाने में तहरीर दर्ज कर आरोपी से कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।