लालकुआं- पटरी पर इस हाल में मिली 12वीं की छात्रा की लाश, परिजनों ने जताया ये शक

Lalkuan Crime News, लालकुआं में कोचिंग जाने को घर से निकली छात्रा का शव रेलवे पटरी पर मिलने से सनसनी फैल गई। जिसके बाद हल्दूचौड़ के गोपीपुरम के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने छात्रा की पहचान की। परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी कि 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा हर दिन की तरह कोचिंग
 | 
लालकुआं- पटरी पर इस हाल में मिली 12वीं की छात्रा की लाश, परिजनों ने जताया ये शक

Lalkuan Crime News, लालकुआं में कोचिंग जाने को घर से निकली छात्रा का शव रेलवे पटरी पर मिलने से सनसनी फैल गई। जिसके बाद हल्दूचौड़ के गोपीपुरम के लोग मौके पर पहुंचे और उन्‍होंने छात्रा की पहचान की। परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी कि 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा हर दिन की तरह कोचिंग के लिए निकली थी। फिर रास्ते में क्या हुआ इस बात के बारे में किसी को कुछ नहीं पता। फिलहाल मामले में पुलिस ने शव को कब्‍जे ले लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस कार्यवाई जारी है।

चेहरे पर थे गहरे चोट के निशान

जानकारी मुताबिक सोमवार सुबह हल्‍दूचौड़ के गोपीपुरम स्थित चिल्ड्रेन एकेडमी में चालक के पद पर कार्यरत दीवान सिंह की 18 वर्षीय बेटी मिनाक्षी का शव रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया। मृतक के चेहरे और शरीर पर चोट के गहरे निशान थे। अनुमान लगाया जा रहा है कि छात्रा के रेलवे ट्रैक क्रॉस करते समय रेल की चपेट में आ गई होगी। मृतिका डॉन बास्को सीनियर सेकेंडरी स्कूल बेरिपड़ाव में 12वीं की छात्रा थी। परिजनों के अनुसार मृतका रोज की तरह कोचिंग के लिए निकली थी। इधर मीनाक्षी की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा है।

खुदकुशी की भी हो रही चर्चा

छात्रा का शव बरामद होने के मामले में लोग दबी जुबान में खुदकुशी की भी चर्चा कर रहे हैं। इसको लेकर तमाम आशंकाएं व्‍यक्‍त की जा रही हैं। फिलहाल कुछ भी स्‍पष्‍ट नहीं। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।