लालकुआं-बुलंदशहर में लालकुआं के दो युवकों को मिली दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

लालकुआं-बुलंदशहर में दो युवकों की मालगाड़ी की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गयी। मृतकों की पहचान लालकुआं निवासियों के रूप में हुई। हादसे की खबर लालकुआं स्थित उनके परिजनों को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। शवों को लेने के लिए परिजन लालकुआं से बुलंदशहर रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा
 | 
लालकुआं-बुलंदशहर में लालकुआं के दो युवकों को मिली दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

लालकुआं-बुलंदशहर में दो युवकों की मालगाड़ी की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गयी। मृतकों की पहचान लालकुआं निवासियों के रूप में हुई। हादसे की खबर लालकुआं स्थित उनके परिजनों को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। शवों को लेने के लिए परिजन लालकुआं से बुलंदशहर रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि बुलंदशहर के सिविल पुलिस चौक भूड़ थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में रविवार की तड़के तीन बजे मालगाड़ी की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई।

देहरादून-विश्व पर्यटन दिवस पर सीएम ने कही ये बात, इस जिले में बन रहा स्नो लेपर्ड पार्क
बुलंदशहर पुलिस ने छानबीन की तो दोनों युवकों की पहचान नैनीताल जिले के लालकुआं के वार्ड नंबर एक अंबेडकरनगर निवासी अबरार खान उर्फ मंगलिया पुत्र छोटे खान और संजयनगर खड्डी मोहल्ला निवासी वाहिद खान पुत्र रियासत खान के रूप की। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यह सूचना बुलंदशहर पुलिस द्वारा लालकुआं कोतवाली में दी गई। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने दोनों युवकों के घर जा कर दुखद घटना से परिजनों को अवगत कराया। मौत के खबर से परिजनों में कोहराम मच गया।