लालकुआं-बेरीपड़ाव के सिंचाई नहर में मिली लाश, मध्य प्रदेश से जुड़ा कनेक्शन

लालकुआं-आज सुबह बेरीपड़ाव में एक लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर हल्दूचौड़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। आज सुबह बेरीपड़ाव क्षेत्र में लोगों ने सिंचाई नहर में एक व्यक्ति को शव अवस्था में औंधे मुंह
 | 
लालकुआं-बेरीपड़ाव के सिंचाई नहर में मिली लाश, मध्य प्रदेश से जुड़ा कनेक्शन

लालकुआं-आज सुबह बेरीपड़ाव में एक लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर हल्दूचौड़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। आज सुबह बेरीपड़ाव क्षेत्र में लोगों ने सिंचाई नहर में एक व्यक्ति को शव अवस्था में औंधे मुंह पड़ा हुआ देखा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक के पास एक आधार कार्ड और मोबाइल बरामद हुआ है।

लालकुआं-बेरीपड़ाव के सिंचाई नहर में मिली लाश, मध्य प्रदेश से जुड़ा कनेक्शन

यह भी पढे़हल्द्वानी- कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, शहर के ये पांच इलाके कंटेनमेंट जोन में शामिल

यह भी पढे़उत्तराखंड- हरिद्वार में आज गंगा स्नान पर रोक, यूपी-उत्तराखंड बाॅर्डर पर बढ़ा पहरा

यह भी पढे़👉 हल्द्वानी के इस चौकी इंचार्ज की फेसबुक आईडी हुई हैक, ऐसे चला पता

जब पुलिस ने छानबीन की तो आधार कार्ड में मध्य प्रदेश का निकला। व्यक्ति खटीक फार्म में रहने वाली अली अहमद है। उसके आधार कार्ड में छतरपुर मध्य प्रदेश पता लिखा है। वह लंबे समय से हल्द्वानी मे रह रहा था। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को मौके पर बुलाया। पंचनामा भरते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।