लालकुआं-धूूं-धूं कर जल उठे लाखों के मोबाइल, खाक छानता रहा व्यापारी

लालकुआं-नगर क्षेत्र में आज सुबह तडक़े एक मोबाइल की दुकान जलकर राख हो गई। दुकान में रखे लाखों के मोबाइल आग में जल गये। साथ ही हजारों की नकदी भी जल गई। आग लगने के कारणों अभी तक पता नहीं चल सका। दुकानदार शाम को अपनी दुकान बंद करके गया था। सुबह सेंचुरी मिल की
 | 
लालकुआं-धूूं-धूं कर जल उठे लाखों के मोबाइल, खाक छानता रहा व्यापारी

लालकुआं-नगर क्षेत्र में आज सुबह तडक़े एक मोबाइल की दुकान जलकर राख हो गई। दुकान में रखे लाखों के मोबाइल आग में जल गये। साथ ही हजारों की नकदी भी जल गई। आग लगने के कारणों अभी तक पता नहीं चल सका। दुकानदार शाम को अपनी दुकान बंद करके गया था। सुबह सेंचुरी मिल की गाडिय़ों ने बमुश्किल आग में काबू पाया। लेकिन तब तक पूरी दुकान का सामान जल चुका था। बताया जा रहा है कि दुकानस्वामी 10-12 साल से दुकान चला रहा था।

लालकुआं-धूूं-धूं कर जल उठे लाखों के मोबाइल, खाक छानता रहा व्यापारी

आग में करीब 7 सात 98 हजार का सामान जला

लालकुआं क्षेत्र के 25 एकड़ रोड स्थित स्टेशनरी में मोहन जोशी की एक मोबाइल की दुकान है। सुबह तडक़े करीब तीन बजे दुकान में आग लग गई। बताया जा रहा है कि दुकान में रखा करीब 7 सात 98 हजार का सामान जलकर राख हो गया। जब तक दुकान मालिक मोहन जोशी को दुकान में आग लगने की खबर मिलती तब तक पूरी दुकान जल चुकी थी। इस दौरान सेंचुरी मिल की फायर गाडिय़ों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया। आग लगने की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया।