ललाकुआं- कलयुगी बेटों ने अपने ही घर में दे दिया इस बड़ी वारदात को अंजाम, ऐसे हुआ खुलासा

लालकुआं के नगीना कॉलोनी में युवती को घर में बंधक बनाकर लूट की घटना का पुलिस ने चंद घंटों में खुलासा कर दिया है। एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने घटना का खुलासा करते हुए बताया की नगीना कॉलोनी की नसीमा बानो पत्नी सिराज अली ने कोतवाली में तहरीर देते हुए लाखों की नगदी व जेवरात
 | 
ललाकुआं- कलयुगी बेटों ने अपने ही घर में दे दिया इस बड़ी वारदात को अंजाम, ऐसे हुआ खुलासा

लालकुआं के नगीना कॉलोनी में युवती को घर में बंधक बनाकर लूट की घटना का पुलिस ने चंद घंटों में खुलासा कर दिया है। एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने घटना का खुलासा करते हुए बताया की नगीना कॉलोनी की नसीमा बानो पत्नी सिराज अली ने कोतवाली में तहरीर देते हुए लाखों की नगदी व जेवरात की लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस में जांच में पीड़िता के दोनों बेटे ही दोषी निकले है।

ऐसे बुना चोरी का जाल

एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने खुलासा करते हुए बताया कि वादी नसीमा बानो अपने पति के साथ अपनी लड़की रेशमा के लिए रिश्ता देखने बहेड़ी गई हुई थी। इस दौरान जब वह घर पहुंचे तो उन्हें घर में लूट होने की खबर मिली। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद जब घटना की जांच की गई तो जांच में आया की रेशमा का भाई मोहम्मद चांद

और मोहम्मद राज द्वारा अपनी बहन रेशमा के साथ मारपीट की गई और नशे का इंजेक्शन लगाया गया और अपनी बहन के हाथ पांव बांधकर घर में डाल दिया गया। इसके बाद अपने माता पिता को अवगत कराया कि बहन को तीन व्यक्तियों ने बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया है पुलिस ने दोनों सगे भाइयों को लूटे गए रुपए और आभूषण के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

2 लाख किये बरादम

दोनों सगे भाई चांद और राज के पास से पुलिस ने ₹205000 नगद 6 तोला सोना और लगभग 1 किलो चांदी के आभूषण बरामद किए हैं। कुल ₹625000 की लूट के मामले में पुलिस दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है साथ ही रेशमा से भी पूछताछ की जा रही है।