छत्तीसगढ़ में कलेक्टर के घर लाखों की चोरी, दीवाली मनाने गया था परिवार

Slider

Chhattisagdh News- में प्रदेश में अधिकारी भी सुरक्षित नहीं है। दीवाली मनाने गये कलेक्टर साहब के घर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। इसकी खबर वीवीआईपी कालोनी में किसी को नहीं लगी। मामला राजधानी रायपुर में बेमेतरा के कलेक्टर शिखा राजपूत के घर से जुड़ा है। यहां चोरों ने कलेक्टर शिखा राजपूत के घर से छह लाख 72 हजार रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया। चोरी के मामले में कलेक्टर के पति राजीव लोचन तिवारी ने एफआईआर दर्ज करायी है।

Raipur
बताया जा रहा है कि 27 अक्तूबर की सुबह परिवार दिवाली मनाने बेमेतरा गया। इस दौरान घर का काम देखने वाले अब्दुल कलाम नाम के शख्स ने शाम को करीब 5.45 मकान के गेट का ताला खोल कर लाइट जलाई। इसके बाद वह खाना खाने चले गया। जब वह खाना खाकर लौटा तो घर का सामान बिखरा पड़ा था। ताला टूटा हुआ था। घर का नजारा देख उसने मौके पर कलेक्टर के पति के दोस्त को बुलाया। जिसके बाद पता चला कि घर में चोरी हो गई है।

Slider

चोर घर से गहने, एटीएम कार्ड और एक पुराने मोबाइल चुरा ले गये। इसक बाद चोरों ने उके एटीएम कार्ड से पैसे भी निकाल लिये। इस जगह चोरी हुई है वहा अधिकांश घर मंत्री, आईपीएस अधिकारी और आईएएस अधिकारियों के हैं। एफआईआर के बाद पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें