Lakhimpur Kheri: पूर्व गेंदबाज आरपी सिंह ने किया दुधवा टाइगर रिजर्व का भ्रमण, दिया ये संदेश

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह आज उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) स्थित दुधवा टाइगर रिजर्व (Dudhwa Tiger Reserve) का भ्रमण करने पहुंचे। भ्रमण के दौरान उन्होंने यहां पर कई तरह के जानवर देखे। दुधवा टाइगर रिजर्व को बाघों (Tigers) का सुरक्षित घर भी माना जाता है। आरपी सिंह ने बताया कि
 | 
Lakhimpur Kheri: पूर्व गेंदबाज आरपी सिंह ने किया दुधवा टाइगर रिजर्व का भ्रमण, दिया ये संदेश

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह आज उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) स्थित दुधवा टाइगर रिजर्व (Dudhwa Tiger Reserve) का भ्रमण करने पहुंचे। भ्रमण के दौरान उन्होंने यहां पर कई तरह के जानवर देखे।
Lakhimpur Kheri: पूर्व गेंदबाज आरपी सिंह ने किया दुधवा टाइगर रिजर्व का भ्रमण, दिया ये संदेशदुधवा टाइगर रिजर्व को बाघों (Tigers) का सुरक्षित घर भी माना जाता है। आरपी सिंह ने बताया कि वे वनों और वन्यजीवों से न सिर्फ प्यार करते हैं बल्कि उसका इजहार भी करते हैं। उन्होंने इस यात्रा से लोगों को यह संदेश दिया कि वन और वन्यजीव (Flora and Fauna) हमारी प्रमुख संपदा हैं और हमें इन्हें सजों कर रखना चाहिए। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी सितारे ने दुधवा टाइगर रिजर्व का भ्रमण किया हो। इससे पहले रणदीप हुड्डा और अनिल कुंबले भी इस टाइगर रिजर्व का भ्रमण कर चुके हैं।