Lakhimpur-चालक को नौकरी से निकाला तो मालकिन पर चढ़ा दी बस, मौके पर ही मौत

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। रोडवेज बस अड्डे पर नशे में धुत एक चालक ने अपनी मालकिन पर ही बस चढ़ा दी। बताया जा रहा है कि मालकिन से पैसों व नौकरी से हटाने को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस ने मृतक महिला के बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। लखीमपुर के असावा
 | 
Lakhimpur-चालक को नौकरी से निकाला तो मालकिन पर चढ़ा दी बस, मौके पर ही मौत

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। रोडवेज बस अड्डे पर नशे में धुत एक चालक ने अपनी मालकिन पर ही बस चढ़ा दी। बताया जा रहा है कि मालकिन से पैसों व नौकरी से हटाने को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस ने मृतक महिला के बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लखीमपुर के असावा निवासी ओमप्रकाश शाहजहांपुर की रामनगर कॉलोनी निवासी नरेश चंद्र की रोडवेज में लगी अनुबंधित बस चलाता था।एक माह पहले नरेश की मौत हो गई थी। इसके बाद बस का कामकाज उनकी पत्नी बबली जायसवाल देख रही थीं। इस बीच बस का अनुबंध खत्म हो गया। इस कारण बस काफी दिन से खड़ी थी।

उन्होंने दो माह पूर्व ओमप्रकाश को नौकरी पर रखा था। चालक को 20 फरवरी को वेतन देकर हटा दिया। इसके बाद बस घर में खड़ी थी। इस बीच चालक चुपके से घर आकर बस लिए गया। बबली ने चालक से फोन करके पूछा तो वह फोन पर ही धमकी देने लगा। इस पर वे पूछताछ के लिए कार से लखीमपुर डिपो पहुंची। बबली को देखते ही चालक ने बस दौड़ा दी। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक बबली कुचल चुकी थीं। इधर, ओमप्रकाश ने बताया कि बबली ने उसकी सेलरी नहीं दी थी। इस वजह से तनाव में था और हादसा हो गया।