बजट सत्र के दौरान कोविड नियमों का सख्ती से पालन हो:वैंकैया नायडू

न्यूज टुडे नेटवर्क। राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने संसद के बजट सत्र की तैयारियों का जायजा लिया गौरतलब है कि 1 फरवरी को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा केंद्रीय बजट पेश किया जाएगा। नायडू ने कहा कि बजट सत्र के दौरान कोरोना वायरस से खेलने वाले संक्रमण को रोकने के लिए सभी
 | 
बजट सत्र के दौरान कोविड नियमों का सख्ती से पालन हो:वैंकैया नायडू

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने संसद के बजट सत्र की तैयारियों का जायजा लिया गौरतलब है कि 1 फरवरी को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा केंद्रीय बजट पेश किया जाएगा। नायडू ने कहा कि बजट सत्र के दौरान कोरोना वायरस से खेलने वाले संक्रमण को रोकने के लिए सभी नियमों का बजट सत्र के दौरान पालन किया जाएगा।

इससे पहले नायडू ने राज्यसभा के महासचिव और राज्यसभा सचिवालय की वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की और दोनों सदनों के कक्षों और देर गांव में बैठने की इंतजामों के बारे में चर्चा की। नायडू ने अफसरों को निर्देश दिए कि बजट सत्र के दौरान कोविड-19 से जुड़े दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन होना चाहिए।

सभापति ने निर्देश दिए कि संसद सदस्य संसद के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के अलावा मंत्रियों एवं सांसदों के निजी स्टाफ तथा संसद में आने वाले विभिन्न मंत्रालयों के अधिकारियों की कोरोना जांच अनिवार्य रूप से कराई जाए।