कोटद्वार-दुगड्डा के पास देर रात गिरी कार, इस जिले के लेखपाल सहित दो की मौत

कोटद्वार-न्यूज टुडे नेटवर्क-देर रात एक कार दुर्घटना में नजीबाबाद-बुआखाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटद्वार-दुगड्डा के बीच चूना धारा के पास दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। बताया जा रहा है कि मृतकों में एक जिले बिजनौर की नगीना तहसील में लेखपाल है। हादसा लैंसडौन से नगीना वापस लौटने के दौरान
 | 
कोटद्वार-दुगड्डा के पास देर रात गिरी कार, इस जिले के लेखपाल सहित दो की मौत

कोटद्वार-न्यूज टुडे नेटवर्क-देर रात एक कार दुर्घटना में नजीबाबाद-बुआखाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटद्वार-दुगड्डा के बीच चूना धारा के पास दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। बताया जा रहा है कि मृतकों में एक जिले बिजनौर की नगीना तहसील में लेखपाल है। हादसा लैंसडौन से नगीना वापस लौटने के दौरान हुआ। बताया जा रहा देर रात करीब साढ़े 11 बजे दुगड्डा से कोटद्वार की ओर आ रही कार यूपी 25 जेड 7245 चूना धारा के समीप अनियंत्रित होकर खड्ड में जा गिरी। इस दौरान किसी ने हादसे की खबर पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। हादसे में बलिया यूपी निवासी अविनाश और ग्राम नौरालपुरा निवासी राजकुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

कोटद्वार-दुगड्डा के पास देर रात गिरी कार, इस जिले के लेखपाल सहित दो की मौत

तीन लेखपाल घायल

बताया जा रहा है कि अविनाश बिजनौर जिले के नगीना तहसील में लेखपाल पद पर कार्यरत था। कार दुर्घटना में घायल इंद्रानगर लखनऊ के परमेश्वर विहार निवासी अजेंद्र यादव पुत्र हरनाल सिंह, राजविहार निवासी सचिन पुत्र धीरज लाल व मोहित शर्मा पुत्र डीपी शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायल युवक भी नगीना तहसील में लेखपाल हैं। बताया जा रहा है कि तीनों रविवार को लैंसडौन घूमने गए थे और रात में नगीना वापस लौटने के दौरान हादसा हो गया।