iimt haldwani

कोटद्वार- 14 साल की मासूम से शिक्षक ने किया दुष्कर्म, किशोरी ने उठाया ये कदम तो खुला राज

548

Sexual Harassment, उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के कोटद्वार (Kotdwar) में रिश्तों को तार-तार करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। पेशे से सरकारी शिक्षक (Teacher) पर अपने ही दोस्त की 14 साल की बच्ची से दुष्कर्म (Rape) करने के आरोप लगे हैं। 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग (Minor) का आरोप है कि आरोपी व्यक्ति का सालों से उसके घर में आना जाना रहा है।

drishti haldwani

लेकिन पिछले पांच महीने से वह उसका शारीरिक शोषण (Sexual Harassment) कर रहा है। पीड़िता का कहना है कि ऐसा वह तब करता है जब उसके माता-पिता किसी काम से घर से बाहर गए होते हैं। पीड़िता के पिता कोटद्वार में ऑटो रिक्शा चलाने का काम करते हैं, जबकि मां लोगों के घरों में काम किया करती है।

Sexual harrsement in pauri kotdwar with 14 year old girl

यौन उत्पीड़न से परेशान होकर काटी हाथ की नस

बार-बार हो रहे यौन उत्पीड़न से परेशान होकर पीड़िता ने जब हाथ की नस काट आत्महत्या (Suicide Attempt) करने की कोशिश की तब परिवार के लोगों को मामले का पता चला। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में पुलिस का कहना है कि अपने माता-पिता के साथ थाने पर आई नाबालिग ने

कहा कि उसके पिता के दोस्त उसका पिछले पांच महीने से शारीरिक शोषण कर रहे हैं। आरोपी देहरादून (Dehradun) का निवासी है और सतपुली क्षेत्र में अध्यापक के रूप में नौकरी करता है। उन्होंने कहा कि बच्ची की शिकायत पर सुसंगत धाराओं में मामाल दर्ज (Police Case) कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।