कोलकाता: नशीला पदार्थ कोकीन ले जा रही भाजपा युवा मोर्चा की महिला नेता, गिरफ़्तार

न्यूज टुडे नेटवर्क। कोलकाता में भारतीय जनता युवा मोर्चा की नेता को मादक पदार्थ कोकीन ले जाते समय पकड़ा गया है। युवा मोर्चा नेता को गिरफ़्तार कर लिया गया है। पुलिस अफसर ने बताया कि दक्षिणी कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से भाजपा युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी से कोकीन बरामद किया गया है।
 | 
कोलकाता: नशीला पदार्थ कोकीन ले जा रही भाजपा युवा मोर्चा की महिला नेता, गिरफ़्तार

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कोलकाता में भारतीय जनता युवा मोर्चा की नेता को मादक पदार्थ कोकीन ले जाते समय पकड़ा गया है। युवा मोर्चा नेता को गिरफ़्तार कर लिया गया है। पुलिस अफसर ने बताया कि दक्षिणी कोलकाता के न्‍यू अलीपुर इलाके से भाजपा युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्‍वामी से कोकीन बरामद किया गया है। बीजेपी नेता के साथ अन्‍य युवक को भी गिरफ़्तार किया गया है दूसरे युवक का नाम प्रवीर कुमार डे बताया जा रहा है।

पुलिस ने कहा कि गोस्वामी के बैग और कार के अन्य हिस्सों से करीब 100 ग्राम कोकीन बरामद की गई। एक अधिकारी ने कहा कि गुपत सूचना के आधार पर न्यू अलीपुर थाना पुलिस ने गोस्वामी को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह अपनी कार खड़ी करने जा रही थीं।

अधिकारी ने कहा, ‘‘ गोस्वामी कुछ समय से मादक पदार्थ की तस्करी में संलिप्त थीं। आज, हमें सूचना मिली कि वह अपने सहयोगी प्रबीर के साथ खरीददार को मादक पदार्थ की आपूर्ति करने आ रही हैं।’’ उन्होंने कहा कि आठ वाहनों में सवार पुलिस दलों ने गोस्वामी की कार को घेरकर उन्हें गिरफ्तार किया। अधिकारी ने कहा, ‘‘ इस मामले में जांच जारी है। हम इस बात का पता लगाने में जुटे हैं कि कहीं वह किसी मादक पदार्थ गिरोह का हिस्सा तो नहीं है?’’ इस बीच, भाजपा ने कहा है कि मादक पदार्थ बरामद करने के मामले में पुलिस की भूमिका संदिग्ध है। हालांकि, यदि गोस्वामी गलत हैं तो कानून को अपना काम करना चाहिए।

भाजपा सांसद लाकेट चैटर्जी ने कहा, ‘‘पूर्व में हमने देखा है कि राज्य पुलिस ने शस्त्र मामलों में कई भाजपा कार्यकर्ताओं का नाम शामिल कर दिया। इस मामले के बारे में मुझे बहुत अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है इसलिए मैं अभी ज्यादा कुछ बताने की स्थिति में नहीं हूं।’’ इस बीच, राज्य की मंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की वरिष्ठ नेता चंद्रिमा भट्टाचार्य ने भाजपा पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि यह शर्म की बात है कि पार्टी की महिलाएं तक इस तरह के गैर-कानूनी मामलों में संलिप्त पाई गईं