जानिए, पीएम मोदी के वाराणसी कार्यालय को किसने की OLX पर बेचने की कोशिश, देखें यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के वाराणसी से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पीएम मोदी के वाराणसी संसदीय क्षेत्र में बने जनसम्पर्क कार्यालय को बेचने के लिए शरारती तत्वों ने आनलाइन वेबसाइट ओएलएकस पर विज्ञापन डाल दिया। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
 | 
जानिए, पीएम मोदी के वाराणसी कार्यालय को किसने की OLX पर बेचने की कोशिश, देखें यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के वाराणसी से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पीएम मोदी के वाराणसी संसदीय क्षेत्र में बने जनसम्‍पर्क कार्यालय को बेचने के लिए शरारती तत्‍वों ने आनलाइन वेबसाइट ओएलएकस पर विज्ञापन डाल दिया।

मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीएम का यह कार्यालय शहर के जवाहर नगर इलाके में है और यह भेलूपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है। जानकारी के अनुसार पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में उनके जनसंपर्क कार्यालय की फोटो लेकर एक आरोपी ने OLX वेबसाइट पर बेचने के लिए विज्ञापन डाल दिया था।  एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि किसी ने पीएम मोदी के कार्यलय को OLX पर सेल के लिए डाल दिया है। जिसके बाद भेलूपुर पुलिस स्टेशन में मामले को दर्ज कराया गया है।

इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। इनमें से एक शख्स ने ऑफिस की फोटो खींची थी और उसे वेबसाइट पर डाला था। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। बता दे की पीएम मोदी पहला लोक सभा चुनावों 2014 में वाराणसी से जीते थे। दुसरी बार भी उन्को वहां से जीत हासिल हुई थी।