जानिए, किस किसान नेता ने दे डाली संघ प्रमुख मोहन भागवत को उड़ाने की धमकी, वायरल हुआ वीडियो, फिर क्या हुआ

न्यूज टुडे नेटवर्क। महाराष्ट्र के किसान नेता ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और संघ कार्यालय को उड़ाने की धमकी दे डाली। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामले में मध्यप्रदेश के बैतूल जिले की कोतवाली में आरोपी किसान नेता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने बैतूल भाजपा की शिकायत पर
 | 
जानिए, किस किसान नेता ने दे डाली संघ प्रमुख मोहन भागवत को उड़ाने की धमकी, वायरल हुआ वीडियो, फिर क्या हुआ

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। महाराष्‍ट्र के किसान नेता ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और संघ कार्यालय को उड़ाने की धमकी दे डाली। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामले में मध्‍यप्रदेश के बैतूल जिले की कोतवाली में आरोपी किसान नेता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने बैतूल भाजपा की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए आरोपी पर रिपोर्ट दर्ज की है।

दरअसल महाराष्ट्र के एक किसान नेता अरुण वनकर ने सोशल मीडिया पर विवादित बयान देते हुए वीडियो वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में आरएसएस प्रमुख मोहन राव भागवत और नागपुर स्थित संघ कार्यालय को उड़ाने की धमकी देते हुए दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। सोशलमीडिया पर वायरल वीडियो को देखकर कई लोगों ने इस किसान नेता को आड़े हाथों लेकर कमेंट पास कर दिए। धीरे धीरे मामला चर्चा में आने के बाद मध्‍यप्रदेश के बैतूल जिले में किसान नेता के खिलाफ धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया गया है।

बैतूल भाजपा के एक पदाधिकारी ने किसान नेता अरूण वनकर के खिलाफ तहरीर देकर मामला दर्ज करने की मांग की थी। बीते दिनों किसानों के साथ किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए दिल्ली जाते समय बैतूल जिले के मुलताई नगर में बस स्टैंड पर लोगों को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि यदि आंदोलन कर रहे किसानों पर गोली चलाई गई तो वे महाराष्ट्र में संघ कार्यालय और उसके प्रमुख को उड़ा देंगे।

इसके बाद उन्होंने इटारसी में भी मीडिया से बातचीत के दौरान इसी तरह की धमकी दी थी। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बैतूल भाजपा जिला अध्यक्ष आदित्य शुक्ला ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। कोतवाली थाना प्रभारी संतोष पन्द्रे ने बताया कि भाजपा की शिकायत पर सोमवार देर रात विवादित बयान देने वाले अरुण वनकर के खिलाफ धारा 505, 506 सहित अन्य धाराओं का मामला दर्ज किया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।