जानिए, जज को धमकी मिलने के बाद अब बरेली कलेक्ट्रेट में क्या होंगे सुरक्षा के हाईटेक इंतजाम

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में अब कचहरी और कलेक्ट्रेट परिसर की सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। सुरक्षा के लिए कलेक्ट्रेट में सोमवार को स्कैनर मशीन लगा दी गई। अब हर जाने वाले का फुल बाडी स्कैन करके ही अन्दर जाने दिया जाएगा। गौरतलब है कि दो दिन पहले की बरेली के अपर सत्र
 | 
जानिए, जज को धमकी मिलने के बाद अब बरेली कलेक्ट्रेट में क्या होंगे सुरक्षा के हाईटेक इंतजाम

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में अब कचहरी और कलेक्‍ट्रेट परिसर की सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। सुरक्षा के लिए कलेक्‍ट्रेट में सोमवार को स्‍कैनर मशीन लगा दी गई। अब हर जाने वाले का फुल बाडी स्‍कैन करके ही अन्‍दर जाने दिया जाएगा। गौरतलब है कि दो दिन पहले की बरेली के अपर सत्र न्‍यायधीश को एक सिरफिरे ने जान से मारने की धमकी देते हुए पत्र भेज दिया था।

अपर जिला जज को धमकी मिलने के बाद अब सुरक्षा और कड़ी करने के लिहाज से यह कदम उठाया गया है। अब कलेक्ट्रेट में हर आने जाने वाले के सामान को स्कैनिंग मशीन से होकर गुजरना होगा। सोमवार देर शाम तक मशीन को असेमबिल करने की प्रक्रिया चलती रही।

जानकारी पर कहा जा रहा है कि मंगलवार से मशीन चालू हो जाएगी और हर आने वाले व्यक्ति के सामान स्कैनिंग के बाद ही अंदर प्रवेश मिल पायेगा। आपको बता दें कि बीते दिनों जज को धमकी मिली थी जिसके बाद जिला प्रशासन सकते में आ गया था। लिहाज़ा कलेक्ट्रेट में सुरक्षा पुख्ता बनाने के लिए अब कवायद की जा रही है।