जानिए, ऐसा क्‍या हुआ दिग्‍गज फुटबॉलर लियोनेल मेसी का ये मैच बन गया यादगार

न्यूज टुडे नेटवर्क। दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने रविवार को बार्सिलोना के लिए 750वां व स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में 500वां मैच खेला। उन्होंने अपनी टीम को हुएस्का के खिलाफ 1-0 से जीत दिलाई। यह मैच उनके लिए यादगार बन गया। इस मैच के बाद बार्सिलोना की तरफ से सर्वाधिक मैच खेलने में मेसी
 | 
जानिए, ऐसा क्‍या हुआ दिग्‍गज फुटबॉलर लियोनेल मेसी का ये मैच बन गया यादगार

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने रविवार को बार्सिलोना के लिए 750वां व स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में 500वां मैच खेला। उन्‍होंने अपनी टीम को हुएस्का के खिलाफ 1-0 से जीत दिलाई। यह मैच उनके लिए यादगार बन गया।

इस मैच के बाद बार्सिलोना की तरफ से सर्वाधिक मैच खेलने में मेसी केवल जावी हर्नाडेज से पीछे हैं। हर्नाडेज ने बार्सिलोना की तरफ से सभी प्रतियोगिताओं में 767 मैच खेले थे जिनमें ला लिगा के 505 मैच शामिल हैं।

मेसी ने कुछ दिन पहले ही बार्सिलोना में रविवार को साथी संग गोल का जश्न मनाते मेसी। तरफ से 644वां गोल करके पेले का किसी एक क्लब की तरफ से सर्वाधिक गोल करने का रिकार्ड तोड़ा था। मेसी ने खेल के 27वें मिनट फ्रेंकी डि जोंग के लिए गोल बनाया। अब बार्सिलोना के 16 मैचों में 28 अंक हैं और वह अंकतालिका में फिर से शीर्ष स्थान हासिल करने वाले एटलेटिको मैड्रिड से 10 अंक पीछे है।