drishti haldwani

देहरादून- अपने पैसे मांगने गईं महिलाओं के पीछे किटी संचालिका ने दौड़ायें कुत्ते, हजम कर चुकी अबतक इतनी रकम

120

देहरादून- न्यूज टुडे नेटवर्क: यहां एक किटी संचालिका बेहद ही अजीबों गरीब आरोप लगने का मामला प्रकाश में आया है। राजधानी में किटी के कारोबार में सैकड़ों महिलाओं ने करोड़ों गंवा दिए। एक महीने से रकम पाने के लिए दौड़भाग कर रही महिलाओं को जब कहीं से मदद नहीं मिली तो उन्होंने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर किटी संचालिका पर कार्रवाई करने और रकम वापस दिलाने की मांग की है। महिलाओं का आरोप है कि जब भी वे अपनी रकम मांगने जाती हैं तो वह उन पर कुत्ते छोड़ देती है। मामले में एसएसपी ने पीड़ित महिलाओं को कोतवाली जाकर तहरीर देने को कहा और किटी संचालिका पर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

iimt haldwani

किटी में करोड़ों गवाएं

इन सभी का आरोप है कि राजपुर रोड पर रहने वाली एक महिला के यहां उन सभी ने कमेटी लगाई है। कमेटी 15 महीने की थी, लेकिन सोलह महीने से अधिक गुजर जाने के बाद भी संचालिका उनके पैसे वापस नहीं कर रही है। जब भी महिलाएं रकम मांगने जाती हैं तो वह उन पर कुत्ते छोड़ देती है। कुत्ते ने कई महिलाओं को काट लिया है। वहीं, धारा चौकी पुलिस को इस मामले से अवगत कराया गया तो वहां से भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने महिलाओं को कोतवाल से मिलकर वहां तहरीर देने को कहा है।

बता दें कि बीते 15 दिन के भीतर देहरादून शहर में किटी धोखाधड़ी के आधा दर्जन मामले सामने आ चुके हैं। इनमें छोटी पूंजी वाली हजारों महिलाओं के करोड़ों डूब चुके हैं। पिछले दिनों नेहरू कॉलोनी थाने की पुलिस ऐसी की एक किटी संचालिका को जेल भी भेज चुकी है। इतना सब होने के बाद लोग किटी संचालक महिलाओं की चिकनी-चुपड़ी बातों में आकर गाढ़ी कमाई दांव पर लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं।