inspace haldwani
Home उत्तरप्रदेश किसान सम्मेलन: कल 17 दिसंबर को बरेली भोजीपुरा के एल्डिको मैदान में...

किसान सम्मेलन: कल 17 दिसंबर को बरेली भोजीपुरा के एल्डिको मैदान में आएंगे सीएम योगी, प्रशासन, भाजपा तैयारियों में जुटे

दस हजार किसानों को संबोधित करेंगे सीएम , डीएम एसएसपी के साथ भाजपा पदाधिकारी तैयारी में जुटे

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। लखनऊ उत्तर प्रदेश प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 17 दिसम्बर को भारतीय जनता पार्टी द्वारा बरेली में आयोजित किसान सम्मेलन को संबोधित करेगें। पार्टी के प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला ने कहा कि प्रदेश में हो रहे किसान सम्मेलनों में पहुंच रहे अन्नदाता किसानों का अभूतपूर्व समर्थन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार को मिल रहा है। कल बुधवार को सीएम योगी बरेली में किसान सम्‍मेलन को संबोधित करेंगे।

बरेली के भोजीपुरा के एल्डिको मैदान में किसान सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। एल्डिको मैदान में सीएम योगी की सभा और कार्यक्रम का खांका खींचने के लिए डीएम और एसएसपी समेत तमाम आला अफसर एल्डिको मैदान पहुंचे और मैदान का जायजा लिया। अफसरों के साथ भाजपा पदाधिकारी और विधायक भी एल्डिको मैदान में पहुंचे। मेयर डा उमेश गौतम भी वहां मौजूद रहे। तमाम मंत्रणा के बाद कार्यक्रम की सभी गतिवि‍धियों को अंतिम रूप दिया गया। देर रात तक भाजपा के जिलाध्‍यक्ष के साथ वरिष्‍ठ पदाधिकारियों और विधायकों की बैठक होती रही।

किसान बिल के विरोध में लगातार हो रहे धरना प्रदर्शन के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 17 दिसंबर को बरेली पहुंचेंगे। वह भोजीपुरा क्षेत्र में एल्डिको के मैदान पर किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर भाजपा नेताओं ने तैयारी शुरू कर दी है। बरेली मंडल के सभी गांव से मिलाकर करीब 10 हजार किसानों को बुलाया सम्मेलन में बुलाया जाएगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किसानों के बीच जाकर मोदी सरकार द्वारा लाये गये किसान बिल की अच्छाई बतानीं शुरू कर दी हैं। इसके साथ ही उन्होंने 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। इसी क्रम में 17 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ से चार्टर्ड प्लेन से 12 बजे त्रिशूल एयर फोर्स स्टेशन पहुंचेंगे। कड़े सुरक्षा घेरे में उन्हें दोहना में सिद्धिविनायक के सामने एल्डिको के मैदान में ले जाया जाएगा।

जहां वह किसानों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर भाजपा नेताओं ने सोमवार देर रात सम्मेलन के लिये कई ग्राउंड देखे। चारों जिलों के भाजपा जिलाध्यक्ष महानगर अध्यक्षों को गांव से किसानों को लाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिससे कि उन्हें बरेली लाया जा सके। वह कार्यक्रम में सम्मिलित होकर मोदी और योगी सरकार की किसान हितैषी योजनाओं को समझ सकें।

देर रात तक फाइनल हो पाया कार्यक्रम स्थल

मुख्यमंत्री के किसान सम्मेलन को लेकर देर रात तक भाजपा नेताओं ने कई कार्यक्रम स्थल देखे। इसमें दोनों में एल्डिको के मैदान को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए फाइनल किया गया है। 17 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मैदान में पहुंचकर किसानों को संबोधित करेंगे। हालांकि देर रात तक उनका विधिवत कार्यक्रम नहीं आया। इस वजह से पुलिस और प्रशासन के कई अधिकारियों को इसकी खबर नहीं लगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 17 को दोपहर में बरेली पहुंचेंगे। किसान सम्मेलन में दस हजार किसानों को बुलाने की तैयारी है। एल्डिको के मैदान में मुख्यमंत्री किसान सम्मेलन करेंगे। पार्टी पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं।

पवन शर्मा, जिलाध्यक्ष भाजपा

Related News

बरेली: कारोबारी से उम्‍मीदों वाली अमिता का सफर, जानिए (vedio)

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। महिलाएं परिवार का आधार होती हैं, यदि उन्हें आत्मनिर्भर बना दिया जाए तो घरेलू हिंसा जैसी घटनाएं खुद कम हो जाएंगी।...

नहीं रहे क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के पिता, इस बीमारी से हुआ निधन

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। पिता की मौजूदगी सूरज की तरह होती है सूरज गर्म जरूर होता है लेकिन अगर ना हो तो अंधेरा छा जाता...

बरेली: गंगाशील आयुर्वेद कालेज पहुंचे केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार, बरेली में कोविड वैक्सीनेशन का शुभारंभ

https://fb.watch/32hcddCTZr/ वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कोरोना महामारी से जूझ रहे देश को लंबे इंतजार के बाद  आज से...

आज से प्रारम्भ हो रहा कोविड-19 वैक्सीनेशन अभियान प्रदेश व देश को एक नई दिशा देगा: मुख्यमंत्री

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में आज 16 जनवरी, 2021 से...

बरेली: शादी करके फंस गया, सुहागरात के बाद सुबह होते ही घर छोड़कर भागी दुल्हन

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। बिथरी चैनपुर के गांव का युवक शादी करके फंस गया। युवक ने ₹80000 देकर शादी की थी। शादी की एक रात...

बरेलीः धूपबत्ती का धुआं पड़ोसी के घर गया तो काट दिया कान, जानिए पूरा मामला

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी बरेली से एक अजीब मामला सामने आया है। जहां पड़ोसी के घर में धूपबत्ती जल रही थी। जिसका धुआं पड़ोसी...