Kill Corona Campaign: फेस मास्‍क न पहनने पर यहां दी जाती है यह अनोखी सजा

वायरस का संक्रमण देश में तेजी से फैल रहा है। इसके बावजूद कुछ लोग सामाजिक दूरी और फेस मास्क को लेकर लापरवाही (Negligence) वरत रहे हैं। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में ऐसे लोगों को अनोखी सजा (Unique punishment) रखी गई है। यहां यदि कोई व्यक्ति बिना मास्क लगाए सार्वजनिक जगह पर दिखाई देता है तो
 | 
Kill Corona Campaign: फेस मास्‍क न पहनने पर यहां दी जाती है यह अनोखी सजा

वायरस का संक्रमण देश में तेजी से फैल रहा है। इसके बावजूद कुछ लोग सामाजिक दूरी और फेस मास्‍क को लेकर लापरवाही (Negligence) वरत रहे हैं। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में ऐसे लोगों को अनोखी सजा (Unique punishment) रखी गई है। यहां यदि कोई व्यक्ति बिना मास्क लगाए सार्वजनिक जगह पर दिखाई देता है तो फिर उसको अस्पताल (Hospital) में काम करना होगा। इसके अलावा उसकी ड्यूटी तीन दिनों तक पुलिस चेक पोस्ट (Police check post) पर भी लगाई जाएगी। कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते प्रशासन ने यह फैसला लिया है।

Kill Corona Campaign: फेस मास्‍क न पहनने पर यहां दी जाती है यह अनोखी सजाकलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह की ‘किल कोरोना’ अभियान (‘Kill Corona’ campaign) के संबंध में अधिकारियों के साथ हुई बैठक के बाद रविवार को मध्य प्रदेश में जिला प्रशासन ने यह आदेश जारी किया। आदेश में कहा गया कि जो लोग बिना मास्क (Without mask) के पाए गए या सार्वजनिक स्थानों पर कोरोनो वायरस के दिशानिर्देशों का पालन नहीं करते हैं, उन्हें न केवल जुर्माना (Penalty) भरना होगा, बल्कि उन्हें अस्पतालों और कोरोना मरीजों की जांच करने वाली क्लीनिकों में तीन दिनों के लिए वॉलेंटियर (Volunteer) के रूप में काम करना होगा।

http://www.narayan98.co.in/

Kill Corona Campaign: फेस मास्‍क न पहनने पर यहां दी जाती है यह अनोखी सजा

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8