किडनी की पथरी से आप भी परेशान तो आजमाये डा. एनसी पाण्डेय के ये होम्योपैथिक उपाय

मानव शरीर में किडनी बहुत ही महत्वपूर्ण अंग है। किडनी का काम शरीर में पानी का स्तर और अन्य तरल पदार्थों, केमिकल और मिनरल का स्तर सही बनाए रखना और नुकसानदायक टॉक्सिन को बाहर निकाल फेंकना है। हम जो कुछ भी खाते हैं उसी से हमारे शरीर को ताकत मिलती है। खाने से जरूरी पोषक
 | 
किडनी की पथरी से आप भी परेशान तो आजमाये डा. एनसी पाण्डेय के ये होम्योपैथिक उपाय

मानव शरीर में किडनी बहुत ही महत्वपूर्ण अंग है। किडनी का काम शरीर में पानी का स्तर और अन्य तरल पदार्थों, केमिकल और मिनरल का स्तर सही बनाए रखना और नुकसानदायक टॉक्सिन को बाहर निकाल फेंकना है। हम जो कुछ भी खाते हैं उसी से हमारे शरीर को ताकत मिलती है। खाने से जरूरी पोषक तत्वों को शरीर के खून तक पहुंचाने का काम किडनी करती है। कई बार गलत खानपान किडनी को नुकसान पहुंचाते हैं। साहस होम्योपैथिक क्लीनिक के विशेषज्ञ डा. एनसी पाण्डेय होम्योपैथिक उपचार बताया है।

डा. एनसी पाण्डेय ने बताया कि किडनी स्टोन यानी गुर्दे की पथरी भी इन्हीं परेशानियों में से एक है। कई बार तो इस स्टोन को निकालने के लिए ऑपरेशन तक भी करने पड़ जाते हैं। डा. पाण्डेय ने बताया कि होम्योपैथिक विधि से किडनी की पथरी का बेहतर उपचार किया जा सकता है। डा. एनसी पाण्डेय ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड इस समस्या के समाधान के उपाय बताये।