रुड़की- मौसी देखती रह गई और भांजी के साथ बदमाशों ने कर दिया ये काम, हुए फरार

रुड़की- न्यूज टुडे नेटवर्क: मौसी के साथ घर लौट रही युवती का बाइक सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। पीड़ित परिवार ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी मुताबिक सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती अपनी मौसी के साथ बहादराबाद थाना
 | 
रुड़की- मौसी देखती रह गई और भांजी के साथ बदमाशों ने कर दिया ये काम, हुए फरार

रुड़की- न्यूज टुडे नेटवर्क: मौसी के साथ घर लौट रही युवती का बाइक सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। पीड़ित परिवार ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी मुताबिक सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती अपनी मौसी के साथ बहादराबाद थाना क्षेत्र के एक प्रतिष्ठान में काम करती है। पीड़ित परिजनों ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि देर शाम दोनों छुट्टी के बाद बस से घर लौट रही थी। गांव आने पर दोनों बस से उतरकर पैदल घर की ओर जा रही थी। इसी बीच हरिद्वार की ओर से आए बाइक सवार बदमाशों ने दोनों को रास्ता पूछने के बहाने रोक लिया। झांसे में लेकर बातचीत के दौरान मौसी को धक्का देकर युवती को बाइक पर बैठाकर फरार हो गए।

पीछा करने पर नहीं हाथ आए बदमाश

वही घटना के बाद युवती की मौसी ने शोर मचाकर लोगों को मौके पर एकत्र किया। कुछ राहगीरों ने अपने वाहनों से बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की। लेकिन तब तक बदमाश काफी दूर निकल चुके थे। घर आकर युवती की मौसी ने आपबीती सुनाई। अपहरण के बाद खुद भी परिवार व रिश्तेदारों से साथ मिलकर बदमाशों की तलाश की। लेकिन उनका कहीं कुछ पता नहीं चल पाया। युवती का फोन भी स्वीच ऑफ आ रहा है। एसएसआई अभिनव शर्मा ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।