किच्छा- शादी में शामिल होने आई महिलायें इसलिये हुई आग बबूला, पुलिस चौकी पहुंच बरातियों पर लगाया ये आरोप

Slider

विवाह समारोह की शादी पार्टी में दामाद के भाई को महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करना भारी पड़ गया। आरोप है कि विरोध करने पर उसने अपने साथियों के साथ गाली गलौज व मारपीट करते हुए शादी समारोह में शामिल होने आये गहराती तथा महिलाओं को घायल कर दिया। पीड़ितों ने कोतवाली में पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की गुहार लगाई है। पुलिस को दी तहरीर में सौरभ नगर, वार्ड 8, ट्रांजिट कैंप, रुद्रपुर निवासी राजकुमार शर्मा पुत्र नत्थू लाल शर्मा ने कहा कि उसने अपनी पुत्री का विवाह ग्राम महाराजपुर, श्याम कॉलोनी, कनकपुर में किया है।

इसलिये शुरु हुआ विवाद

सोमवार को विवाह समारोह की पार्टी ग्राम कनकपुर में चल रही थी कि इसी दौरान पार्टी में मौजूद जयदेव व उनके दोस्तों ने पार्टी में आई महिलाओं व लड़कियों के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। आरोप है कि राजकुमार शर्मा के विरोध करने पर आरोपी जयदेव तथा उसके दोस्त वासु व संजू ने गाली गलौज करते हुए लाठी-डंडे व धारदार हथियारों से मारपीट शुरू कर दी।

Slider

kiccha crime news

महिलाओं से भी मारपीट किए जाने के दौरान राजकुमार शर्मा की पत्नी के गले में पड़ी सोने की चैन भी चोरी हो गई । घटना के बाद घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है। पीड़ित राजकुमार ने तीनों आरोपियों के खिलाफ कोतवाली पुलिस को नामजद तहरीर देते हुए कानूनी कार्यवाही करने की गुहार लगाई। फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर घटना की जांच शुरू कर दी है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें