iimt haldwani

किच्छा- शादी करके दुल्हें को कंगाल करने वाली लुटेरी दुल्हन चढ़ी पुलिस के हत्थें, ऐसे फंसाती थी ठगी के जाल में

689

Uttarakhand Crime News, राजस्थान और हरियाणा जैसे राज्यों के लुटेरे इन दिनों उत्तराखंड में भी सक्रिय है। आपने लुटेरी दुल्हन के बारे के किस्से फिल्मों में तो बहुते देखे होंगे। लेकिन अब इस तरह शादी का झासा देकर दुल्हे को कंगाल करने वाले गैंग उत्तराखंड में भी शरण लेने लगे है। हालहीं में किच्छा पुलिस के हत्थे एक ऐसा ही गिरोह चढ़ा है। जिसके लुटेरे सदस्यों ने राजस्थान में कई घरों को लूटकर उत्तराखंड को रुख कर लिया था।  पुलिस ने लुटेरी दुल्हन गिरोह की दो महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस कार्यवाई जारी है।

drishti haldwani

uttarakhand crime news looteri dulhan

दूल्‍हे को नशीला पदार्थ खिलाकर जेवर व नकद ले उड़े थे

जानकारी के अनुसार चिकसाना थाने में संतोष अंजली व शिवानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। सात नवंबर को वहां पर शादी के बाद यह लोग दूल्हे को नशीला पदार्थ खिला लगभग सात लाख रूपये के जेवर व नकदी लेकर फरार हो गए। उसके बाद राजस्थान पुलिस उनकी तलाश में लगातार दबिश दे रही थी। मंगलवार को शिवानी और संतोष अंजलि तो हाथ नहीं लगीं, पर गिरोह के चार अन्य लोग उनके हाथ लग गए। उनसे मिली अहम जानकारी के आधार पर पुलिस उत्तर प्रदेश में दबिश के लिए निकल गई।

लोकल पुलिस के साथ दी दबिश

राजस्थान के चिकसाना थाने में तैनात सहायक उप निरीक्षक केहरी सिंह, हेड कांस्टेबल रामवीर सिंह व कांस्टेबल दिनेश मंगलवार दोपहर कोतवाली किच्छा पहुंचे। उन्होंने लालपुर में लुटेरी दुल्हन गिरोह के शरण लेने की बात पुलिस को बता कर फोर्स की मांग की। किच्छा से फोर्स लेने के बाद उन्होंने लालपुर के महराया मार्ग पर दबिश देकर वहां किराये पर रह रहे योगेश पुत्र ओमपाल निवासी बरेली, कमला पत्नी श्याम बिहारी निवासी सीबी गंज बरेली, राहुल पुत्र रमेश निवासी दिल्ली, भावना पुत्री नेत्रपाल निवासी गोटिया शीशगढ़ जिला बरेली उप्र को हिरासत में ले लिया।