किच्छा- गोरी कलाई को देखकर जो नहीं करना था वो कर डाला सिपाही ने, क्वारंटाइन सेंटर असुरक्षित

उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर के किच्छा से एक बेहद की शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है, यहां क्वारंटाइन सेंटर में घटी घटना के बाद प्रदेश के सेंटरों की सुरक्षा पर गंभीर सवालिया निशान खड़े हुए हैं। दरअसल किच्छा में बने क्वारंटाइन सेंटर में पुलिस के सिपाही ने ही क्वारंटाइन की गई महिला के
 | 
किच्छा- गोरी कलाई को देखकर जो नहीं करना था वो कर डाला सिपाही ने, क्वारंटाइन सेंटर असुरक्षित

उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर के किच्छा से एक बेहद की शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है, यहां क्‍वारंटाइन सेंटर में घटी घटना के बाद प्रदेश के सेंटरों की सुरक्षा पर गंभीर सवालिया निशान खड़े हुए हैं। दरअसल किच्छा में बने क्‍वारंटाइन सेंटर में पुलिस के सिपाही ने ही क्‍वारंटाइन की गई महिला के साथ बलात्कार की कोशिश की है।

यही नहीं आरोपी पुलिसकर्मी के साथ ड्यूटी में तैनात दूसरे सिपाही पर भी शराब पीने का आरोप लगा है। बलात्कार की कोशिश करने के आरोपी सिपाही को बर्खास्‍त कर दिया गया है। बता दें कि इससे पूर्व भी प्रदेश के एक क्वारंटाइन सेंटर में इस तरह छेड़खानी का मालमा सामने आ चुका है, जहां नाबालिक के साथ एक रिश्तेदार ने ही नीच हरकत करने की कोशिश की थी।

सिपाहियों पर हुई कार्यवाही

जानकारी मुताबिक रुद्रपुर के एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा ने बताया कि बलात्कार के साथ ही शराब पीकर ड्यूटी करने वाले दूसरे सिपाही को भी सस्पेंड कर दिया गया है। रेप आरोपी सिपाही के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। सिपाही के खिलाफ बलात्कार की कोशिश, धमकाने, मारपीट और छेड़खानी की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया गया है। पिंचा ने बताया कि एसएसपी उधम सिंह नगर बरिंदर जीत सिंह के निर्देश पर आरोपी सिपाही को तुरंत सस्पेंड कर दिया गया है। मामले की गंभीरता से जांच के बाद ही सिपाही के खिलाफ कार्यावाही की गई है।

किच्छा- गोरी कलाई को देखकर जो नहीं करना था वो कर डाला सिपाही ने, क्वारंटाइन सेंटर असुरक्षित

दीवार फांदर कैंपस में हुआ दाखिल

बताया जा रहा है कि घटना शनिवार रात की है, जब किच्छा के सूरजमल कॉलेज में दूसरे राज्य से आई एक महिला को क्‍वारंटाइन किया गया था। आरोप है कि क्‍वारंटाइन सेंटर की सुरक्षा में तैनात आर्म्ड फोर्स के एक जवान ने महिला से छेड़खानी का प्रयास किया। महिला से छेड़खानी के चक्कर में पुलिसकर्मी कॉलेज की दीवार फांद करके कैंपस में दाखिल हुआ। महिला जब नहीं मानी तो आरोपी सिपाही ने महिला के कपड़े फाड़ डाले। बताया जा रहा है कि महिला की हाल में ही शादी हुई थी। महिला ने किसी तरीके से अपनी इज्जत बचाई और पूरी घटना की जानकारी घरवालों को दी। जिसके बाद रविवार को मामला गरमाया।