iimt haldwani

किच्छा-पॉलिथीन की जांच करने गई थी पालिका टीम, दुकानदारों ने जमकर पीटा

105

Kichha news- यहां नगर में सोमवार की देर शाम पालिका कर्मचारी को बंधक बनाने का मामला प्रकाश में आया। साप्ताहिक बाजार में पॉलिथीन की जांच करने गई पालिका टीम पर व्यापारियों ने हमला बोल दिया। सूचना के बाद पुलिस विभाग में हडक़ंप मच गया। पुलिस के पहुंचते ही आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसके बाद नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी ने तीन दुकानदारों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस पालिका कर्र्मी को बंधक बनाने के मामले की जांच में जुट गई।

drishti haldwani

इन दिनों नगरपालिका की टीम ने पॉलिथीन के खिलाफ अभियान चला रखाा है। ऐसेमें शुक्रवार और सोमवार को लगने वाले साप्ताहिक बाजारों में अभियान चलाया गया। देरशाम पालिका के आनंद नेगी, सुरेश, अरुण, राजू, विजय आदि पॉलिथीन की चेकिंग के लिए बाजार पहुंचे। इस दौरान ईओ संजीव मेहरोत्रा ने बताया कि सांई मंदिर के पास चावल, तेल और मसाले के दुकानदारों के पास जब पॉलिथीन जब्त की गई तो इन दुकानदारों ने गालीगलौज कर मारपीट शुरू कर दी। इस पर पालिका कर्मचारियों ने उन्हें जानकारी दी।

सूचना पर ईओ और पुलिस टीम आनन-फानन में मौके पर पहुंचे। पुलिस को देख आरोपी भाग गये। व्यापारियों ने आनंद नेगी को बंधक बना लिया। बाद में पालिका टीम ने फरार व्यापारियों का सामान जब्त कर लिया। ईओ मेहरोत्रा ने बताया कि आरोपियों ने चालान वाली बुक छीन ली थी, जो बाद में मिल गई। बताया कि एक आरोपी का मोबाइल मौके पर गिर
गया, जिसे पुलिस को सौंप दिया गया है। आरोपी दुकानदारों को वीडियो में चिह्नित किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।