किच्छा-बेटी पैदा हुई तो पिता ने उठाया खतरनाक कदम, घर में मचा कोहराम

किच्छा-न्यूज टुडे नेटवर्क-एक तरफ सरकार बेटी पढ़ाओं बेटी बचाओं का नारा दे रही है। वहीं आज समाज में ऐसे कई लोग है जो बेटी के होने से खुश नहीं होते। ऐसा ही एक मामला किच्छा में देखने को मिला। यहां बेटे की चाह रखने वाले एक पिता के घर बेटी ने जन्म लिया। लेकिन बेटी
 | 
किच्छा-बेटी पैदा हुई तो पिता ने उठाया खतरनाक कदम, घर में मचा कोहराम

किच्छा-न्यूज टुडे नेटवर्क-एक तरफ सरकार बेटी पढ़ाओं बेटी बचाओं का नारा दे रही है। वहीं आज समाज में ऐसे कई लोग है जो बेटी के होने से खुश नहीं होते। ऐसा ही एक मामला किच्छा में देखने को मिला। यहां बेटे की चाह रखने वाले एक पिता के घर बेटी ने जन्म लिया। लेकिन बेटी प्री मैच्योर होने से उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। परेशान पिता ने आत्महत्या कर ली। सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

किच्छा-बेटी पैदा हुई तो पिता ने उठाया खतरनाक कदम, घर में मचा कोहराम

फांसी पर झूला पिता

बताया जा स्नेह मिश्रा पुत्र रामबली मिश्र निवासी मलघन थाना रायपुर मध्य प्रदेश किच्छा चीनी मिल स्थित अपनी ससुराल में ही रहता था। मंगलवार को उसकी पत्नी ने एक निजी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था। बेटी के समय से पहले पैदा होने पर उसे सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इससे परेशान पति ने फांसी लगा ली। आज सुबह उसका शव पवन पापुलर फार्म के जंगल में शीशम के पेड़ पर लटका मिला। सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा और उसके जेब से मिले मोबाइल नंबर पर संपर्क किया। नंबर उसके ससुर धनुष धारी तिवारी का था। सूचना पर मृतक के ससुर धनुष धारी तिवारी मौके पर पहुंच गए और उसकी शिनाख्त की। स्नेह बेटी पैदा होने के कारण परेशान था।