PMS Group Venture haldwani

किच्छा- मंडी समिति के सचिव के खिलाफ शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न करने का मुकदमा दर्ज, ऐसे हुआ खुलासा

138

Mandi news Kiccha, उधम सिंह नगर के किच्छा में कृषि उत्पादन मंडी समिति में कार्यरत एक महिला कर्मचारी द्वारा मंडी समिति के सचिव पर शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न करने के आरोप मामले में पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। न्यायालय के निर्देश पर पुलिस ने 156/3 के तहत आरोपी सचिव विनोद कुमार लोहनी और प्रज्ञा उपाध्याय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Shree Guru Ratn Kendra haldwani

शारीरिक संबंध के लिए बनाया दवाब

बता दें कि हल्द्वानी निवासी पीड़िता ने न्यायालय में गुहार लगाते हुए कहा कि मंडी सचिव विनोद कुमार लोहनी ने उसपर शारीरिक संबंध बनाने के लिए लगातार दबाव बनाया और उसपर फब्तियां कसने के साथ ही गंदी निगाह रखी। पीड़िता ने कहा कि उन्होंने इसे नजर अंदाज किया। उन्होंने ये भी कहा कि मंडी निरीक्षक के पद पर एक अन्य महिला आ गई और मंडी सचिव ने उसके साथ भी वही किया। अब मंडी सचिव दोनों महिलाओं से रंजिश रखने लगा। आरोप है कि सात जुलाई को पीड़िता के रिश्तेदार के बीमार होने पर अवकाश के लिए वो सचिव के पास गई तो उन्होंने अपशब्द कहने शुरू कर दिए।

kiccha mandi news

विरोध करने पर सचिव और सहायक प्रज्ञा उपाध्याय ने उसके साथ गाली गलौज की और मारपीट कर घायल कर दिया। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि एस.एस.पी. उधम सिंह नगर को भी उन्होंने प्रार्थना पत्र दिया लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। पीड़िता के प्रार्थनापत्र पर न्यायालय ने किच्छा पुलिस को 7 दिन के अंदर पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। मंडी सचिव के अनुसार उन्हें साजिश के तहत फसाकर उनपर झूठे आरोप लगाकर फंसाय जाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।