खटीमा-युवक को कार से बाहर खींचा फिर झोंका फायर, लूट ली हजारों की नकदी

Khatima news- गुरुवार की रात खटीमा में एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी। दो बाइक सवारों ने एक कार सवार का पीछा किया। इसके बाद सितारगंज रोड पर उसे बाहर निकालकर फायर झोंक दिये। बाद में कार से हजारों की नकदी लूट ली। ग्रामीणों के एकत्र होने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये। देर रात गुस्साएं लोगों ने कोतवाली में हंगामा किया। इसके बाद पुलिस को तहरीर सौंपी।

car

Slider

गुरुवार की देर रात ग्राम महोलिया निवासी प्रकाश चंद घर लौट रह था। जैसे ही वह सितारगंज रोड पर पहुंचा तो दो बाइक पर सवार चार युवकों ने उसके पीछा करना शुरू किया। चारों के मुंह पर ढके थे। उन्होंने उसे गाड़ी से बाहर खींचा और गाालियां देते हुए पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान पीछे से एक कार से एक व्यक्ति बाहर आया और उस पर डंडे से वार किया, बोला गाड़ी में डालकर इसे जला दो। इतना सुनते ही उसने दौड़ लगा दी। इस बीच आरोपियों ने उसके पीछे दो फायर झोंक दिये। लेकिन गोलियां इधर-उधर से निकल गई उसे नहीं लगी।

इस दौरान चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग दौड़े चले आये। आरोपी उसकी गाड़ी से 56 हजार की नकदी ले गये और गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर गये। घटना की सूचना मिलते ही कांग्रेस नेता भुवन कापड़ी समेत अनेक लोग कोतवाली पहुंचे। बाद में कार्रवाही के लिए तहरीर सौंपी।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें