केजरीवाल का ऐलान- पूरे यूपी की सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

न्यूज टुडे नेटवर्क। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि अगले विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी पूरे उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। मंगलवार को बयान देते हुए केजरीवाल ने यह ऐलान किया। केजरीवाल ने कहा आम आदमी पार्टी यूपी के लोगों के लिए विकल्प के रूप में एक नई किरण
 | 
केजरीवाल का ऐलान- पूरे यूपी की सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविन्‍द केजरीवाल ने कहा कि अगले विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी पूरे उत्‍तर प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। मंगलवार को बयान देते हुए केजरीवाल ने यह ऐलान किया। केजरीवाल ने कहा आम आदमी पार्टी यूपी के लोगों के लिए विकल्‍प के रूप में एक नई किरण के रूप में उभरेगी। केजरीवाल ने तंज कसते हुए कहा कि यूपी के लोग दिल्‍ली क्‍यों आ रहे हैं, क्‍योंकि वहां सुविधाएं नहीं हैं।

केजरीवाल ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए यूपी को विकास की दौड़ में पीछे ले जाने का आरोप लगाया है। वे बोले कि अगर दिल्ली में सुविधाएं तैयार की जा सकती है तो यूपी में ऐसा क्यों नहीं हो सकता। उत्‍तर प्रदेश ने अब तक गंदी राजनीति देखी है। ऐसे में अब उसे नया मौका मिलना चाहिए।

केजरीवाल ने सवाल उठाया कि क्या भारत का सबसे बड़ा राज्य सबसे बड़ा विकासशील राज्य नहीं बन सकता? जब संगम विहार में मोहल्ला क्लीनिक खुल सकता है तो लखनऊ के गोमतीनगर में क्यों नहीं खुल सकता। UP में मुफ्त पानी और बिजली, प्राइवेट स्कूलों की तर्ज पर सरकारी स्कूल लोगों को क्यों नहीं मिल सकता? दिल्ली में UP में काफी लोग रहते हैं, हमारी अपील है कि उन्हें UP में भी दिल्ली जैसी सुविधाएं मिलनी चाहिए।

उत्तर प्रदेश की जनता पुरानी राजनीति से त्रस्त हो गई है और अब आम आदमी पार्टी के साथ जनता खड़ी होगी। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में तीसरी बार सरकार बनाई है और दिल्ली में काम करके दिखाया है। दिल्ली के लोगों को मुफ्त बिजली, पानी मिल रहा है। उन्हें मोहल्ला क्लीनिक से इलाज मिल रहा है तो ऐसा गोरखपुर, लखनऊ और UP के अन्य शहरों में क्यों नहीं हो सकता।’