काशीपुर- पराये मर्द के साथ घण्टों बातें करती थी पत्नी, पति ने दी ऐसी खौफनाख सजा

काशीपुर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का गला दबाकर उसे जान से मार डाला। पत्नी को जान से मार देने के बाद पति शव को जिला अस्पताल में छोड़ आया। जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात को काशीपुर में रहने वाली सुनीता की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। जिसके बाद पति शव को
 | 
काशीपुर- पराये मर्द के साथ घण्टों बातें करती थी पत्नी, पति ने दी ऐसी खौफनाख सजा

काशीपुर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का गला दबाकर उसे जान से मार डाला। पत्नी को जान से मार देने के बाद पति शव को जिला अस्पताल में छोड़ आया। जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात को काशीपुर में रहने वाली सुनीता की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। जिसके बाद पति शव को अस्पताल में ले गया और डाक्टरों को पत्नी की आत्महत्या की घटना बताकर चला आया। लेकिन महिला के गले में निशान होने के कारण पुलिस घटना को शक की नजरों से देखने लगी।

पुलिस ने जब मामले की छानबीन करनी शुरू की तो पति ही गुनहगार निकला। जिसके बाद पुलिस द्वारा आरोपी प्रमोद को हिरासत में ले लिया और आरोपी से पूछताज करनी शुरू की। आरोपी पति ने पूछताज के दौरान बताया कि उसकी पत्नी किसी अन्य पुरूष के साथ फोन पर बातें करती थी। वह मंगवार को भी करीबन 12 बजे उसी पुरूष के साथ बातें कर रही थी। इसी बात से गुस्सा होकर रात में ही उसने पत्नी की चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जब पुलिस ने इस घटना के जानकारी मृतका के परिजनों को दी तो उन्हें बिल्कुल भी विश्वास नहीं हुआ लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो सबके होश उड़ गए। पुलिस के अनुसार, प्रमोद और सुनीता के बीच कई बार विवाद हुआ था। बीते माह सुनीता से प्रमोद ने मोबाइल छीन लिया था। प्रमोद मजदूरी करता था। अब महिला के परिजनों का आरोप है कि प्रमोद ने शराब के नशे में धुत होकर ही पत्नी की हत्या की है।