drishti haldwani

काशीपुर-पति की मार से त्रस्त पत्नी ने खोल दिये पति के काले कारनामों के राज, कोतवाली से मामला पहुंचा वन विभाग

1890

काशीपुर-काशीपुर में एक पति को पत्नी को पीटना महंगा पढ़ गये। मारपीट से त्रस्त पत्नी ने पति के काले कारनामों के राज पुलिस के सामने खोल दिये जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचती तो हकीकत सामने आ गई। काशीपुर के प्रतातपुर का है। पति मीट लाया था लेकिन पत्नी शाकहारी थी। जब पति ने मीट के बर्तन धोने को कहा तो पत्नी ने मना कर दिया। इसी बात को लेकर पति ने पत्नी को पीट दिया। इसकी जानकारी पत्नी के मायके वालों को लगी तो अपने दामाद को समझाने सास ओर साले गये लेकिन दामाद ने उनके साथ भी मारपीट कर दी। मारपीट का मामला घर से कोतवाली पहुंच गया तो पत्नी ने दहेज उत्पीडऩ और मारपीट का आरोप पति पर लगाया। साथ ही उसके काले कारनामों की पोल भी खोल दी। पुलिस ने जब घर में छापेमारी की तो घर से एक हिरन का सिंग मिला जिसके बाद मामला वन विभाग तक पहुंच गया।

iimt haldwani

रुद्रपुर में प्रेमिका ने ऐसे उतारा सिडकुल कर्मी को मौत के घाट, केवल इतनी सी बात से नाराज प्रेमिका ने कर दी हत्या

दहेज उत्पीडऩ व मारपीट का आरोप

खटीमा निवासी नेहा की साल इसी साल पिथौरागढ़ निवासी पुष्कर से हुइ्र थी। पुष्कर हेमपुर डिपो में सफाई का काम करता है। नेहा भी विगत 5 मई को हेमपुर पहुंची। नेहा शाकाहारी है। पति घर में मांस ले आया तो नेहा ने मांस के बर्तन धोने से मना कर दिया। इस बात से नाराज पति ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। नेहा ने पुलिस को बताया कि वह दहेज के लिए भी उसका उत्पीडऩ करता है। जब मायके वालों को जानकारी हुई तो उन्होंने दोबारा दहेज का पूरा सामान हेमपुर डिपो पहुंचाया। लेकिन इसके बावजूद भी पति उसे पीटता रहता है। शनिवार को पति को उसे पीट दिया गया। तो उसने पति के कई राज उगल दिये। नेहा ने बताया कि उसका पति तस्कर है वह जानवरों के अंगों की तस्करी करता है। नेहा की बात सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।

पति है वन्यजीव तस्कर

नेहा की बातों पर विश्वास करते हुए पुलिस ने घर चेकिंग की तो वहा एक कमरे में हिरन का सींग बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस पुष्कर को हिरन के सिंग के साथ ले आयी। हिरन के सिंग मिलने की सूचना पुलिस ने वन दारोगा को दी। मौके पर पहुंचे वन दारोगा ने पुष्कर से पूछताद की तो उसने बताया कि हेमपुर डिपो में सफाई के दौरान उसे सींग मिला है जिसे वह घर ले आया। वही लड़ाई झगड़े के मामले में पुलिस ने उसपर 151 की धारा पर केस दर्ज कर लिया जबकि वन विभाग अभी उससे पूछताछ कर रहा है।