काशीपुर- गजब के शातिर चोर, आबकारी विभाग के मालखाने से ऐसे उड़ा दी हजारों की शराब

काशीपुर- यहां शराब चोरी का बड़ा गजब का मामला सामने आया। चोरों ने यहां शराब किसी दुकान से नहीं बल्कि आबकारी विभाग के माल खाने से उड़ा दी। घटना के बाद आबकारी विभाग ही नहीं पुलिस के भी होश उड़ गये। आज पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया और उनके
 | 
काशीपुर- गजब के शातिर चोर, आबकारी विभाग के मालखाने से ऐसे उड़ा दी हजारों की शराब

काशीपुर- यहां शराब चोरी का बड़ा गजब का मामला सामने आया। चोरों ने यहां शराब किसी दुकान से नहीं बल्कि आबकारी विभाग के माल खाने से उड़ा दी। घटना के बाद आबकारी विभाग ही नहीं पुलिस के भी होश उड़ गये। आज पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया और उनके पास से शराब की पेटियां बरामद की। जिसकी कीमत 80 हजार रुपये है।

पौड़ी में नाबालिक ने दिया बच्ची को जन्म, जांच के दौरान सामने आई चौका देने वाली बात

इस मामले में आबकारी निरीक्षक महेंद्र बिष्ट ने पुलिस को दी थी। जिसमें कहा गया था कि 2 सितंबर को जसपुर खुर्द स्थित विभाग के गोदाम का निरीक्षण किया गया। इस दौरान माल खाने की छत कटी हुई थी। जब माल खाने की चैङ्क्षकग की तो लाखों रुपए की अंग्रेजी शराब की कई पेटी गायब मिली। जिसकी एक्साइज ड्यूटी 80500 रुपए है। यह सभी शराब वर्ष 2012 से 2019 तक के संबंधित मुकदमों की हैं । जिसे साक्ष्य के रूप में न्यायालय में प्रस्तुत किया जाना है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

काशीपुर-पहले भाई ने की आत्महत्या, अब रिटायर्ड फौजी ने खुद को गोली से उड़ाया, पढिय़ें पूरा मामला

आज मुखबिर की सूचना पर आईटीआई थाना पुलिस ने दो चोरों को पशुपति विहार से गिरफ्तार किया गया। इस दौरान पूछताछ में एक ने अपना नाम बादली टांडा रामपुर पंकज कुमार पुत्र रामचंद्र व जसपुर खुर्द निवासी पंकज कुमार पुत्र जयप्रकाश बताया। उनके कब्जे से शराब की 15 यूके नंबरवन व 24 पार्टी स्पेशल के क्वार्टर पुलिस बरामद किए हैं।