iimt haldwani

काशीपुर-एक बच्चे की मां पर आया मकान मालिक के बेटे का दिल, पढिय़े बेबस पति की पूरी कहानी

797

काशीपुर-प्यार में इंसान अंधा हो जाता हैं कुछ ऐसा ही मामला काशीपुर में देखने को मिला जहां एक विवाहित महिला अपने मकान मालिक के बेटे के साथ गायब हो गई। महिला की दो साल की बेटी भी है। अब पति बेचारा उसे जगह-जगह ढूढ़ रहा है। मकान मालिक से बात की तो वह कमरा खाली करने की धमकी दे रहा है। थकाहारा युवक अब सिर पिटकर बैठा है।
पुलिस को तहरीर सौंपते हुए एक युवक ने मकान मालिक के पुत्र पर अपनी पत्नी को भगाने का आरोप लगाया है। पुलिस मोबाइल नंबर को ट्रेस कर दोनों की तलाश में जुटी है।

drishti haldwani

love

ड्यूटी गया था पति गायब मिली पत्नी

बताया जा रहा है कि जिला रामपुर थाना शाहबाद के ग्राम करैथी निवासी एक युवक दो माह पहले रोजगार की तलाश में अपनी पत्नी और बेटी के साथ काशीपुर पहुंचा। यहां उसने प्रतापपुर में एक व्यक्ति के वहां किराये पर कमरा ले लिया। इस दौरान उसकी नौकरी एक फैक्ट्री में लग गई। वह सुबह ड्यूटी जाता शाम को वापस आता। विगत 11 जुलाई को वह ड्यूटी से घर लौटा तो पत्नी और बेटी दोनों घर से गायब थे उसने आस-पड़ोस में लोगों से पूछताछ की लेकिन कही पता नहीं चला।

बेटी समेत तीनों फरार

युवक का आरोप है कि जिस दिन से उसकी पत्नी गायब है उसी दिन से मकान मालिक का बेटा भी गायब है। इस बारे में जब उसने मालिक मालिक से पूछा तो उन्होंने अभद्रता करते हुए कमरा खाली करने की धमकी दी। युवक का आरोप है कि उसकी गैरहाजिरी में वह उसकी पत्नी के साथ बैठा रहता था। इस मामले में उसने कई बार पत्नी से आपत्ति भी जताई थी। पुलिस की माने तो विवाहिता पहले अपने मायके गई। इसके बाद अगले दिन मकान मालिक का पुत्र भी उसके मायके पहुंचा। वहां से विवाहिता अपने भाई और मकान मालिक के पुत्र के साथ कहीं चली गई। फिलहाल पुलिस ने सभी के मोाबइल सविलांस पर लगाये है।