काशीपुर- युवक की लाश देख कांप उठी रूह, कनपटी में धंसी मिली 32 बोर की बुलेट

देर रात एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की लाश प्रिया मॉल के बीच रेलवे ट्रैक के पास झाडिय़ों में पड़ा था। लाश मिलने की सूचना पुलिस तक पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। युवक की दाहिनी कनपटी में 32 बोर की बुलेट धंसी पाई
 | 
काशीपुर- युवक की लाश देख कांप उठी रूह, कनपटी में धंसी मिली 32 बोर की बुलेट

देर रात एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की लाश प्रिया मॉल के बीच रेलवे ट्रैक के पास झाडिय़ों में पड़ा था। लाश मिलने की सूचना पुलिस तक पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। युवक की दाहिनी कनपटी में 32 बोर की बुलेट धंसी पाई गई। पुलिस को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर रात ही एसएसपी बरिंदरजीत सिह ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। फिलहाल पुलिस आत्महत्या की ओर इशरा कर रही है। घटना स्थल में पुलिस को स्वदेशी गन मिली है।

काशीपुर- युवक की लाश देख कांप उठी रूह, कनपटी में धंसी मिली 32 बोर की बुलेट
देर रात लाश मिलने की सूचना पर पुलिस में हडक़ंप मच गया। सूचना पर कोतवाल चंद्र मोहन सिंह, एसएसआई विनोद जोशी व सतीश कापड़ी आदि पुलिस टीम् के साथ मौके पहुंचे और शव कब्जे में ले लिया। जांच में पाया कि युवक के दाहिनी और कनपटी में गोली लगी थी। मौके पर देशी पीएमएफ गन पाई गई। इसके अलावा मृतक के हाथ पर गन पाउडर लगा था। मृतक की पहचान आईटीआई थाना क्षेत्र के ग्राम दभौरा मुस्तकम हरियाणा फॉर्म निवासी सत्येंद्र सिंह पुत्र विचित्र सिंह के रूप में हुई है। परिजनों से पता चला कि मृतक ने कर्ज के चलते अपनी कुछ जमीन बेच दी है। इसके बाद वह काशीपुर स्थित टीचर्स कॉलोनी में राकेश गुप्ता के मकान में किराए पर रह रहा था।