iimt haldwani

काशीपुर-सात बहनों के सिर से उठा भाई का सांया, काल बने वाहन ने ममेरे-फुफेरे भाइयों को रौंदा

222

काशीपुर–न्यूज टुडे नेटवर्क-आज सुबह काशीपुर में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां सडक़ किनारे खड़े दो ममेरे.-फुफेरे भाइयों को एक वाहन ने रौंद दिया। हादसे के बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद वाहन चालक फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया। परिजनोंं को सूचित कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की खबर मिलते ही दोनों घरों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि दोनों काशीपुर स्थित गलबलिया कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत थे।

drishti haldwani

सुबह ड्यूटी जा रहे थे दोनों

बताया जा रहा है कि ग्राम बिजारखाता, मसवासी रामपुर यूपी निवासी राजू पुत्र नरेश व मानपुर, स्वार रामपुर यूपी निवासी राजेश पुत्र महावीर थाना आइटीआइ क्षेत्र के आलू फार्म स्थित गलबलिया कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर थे। आज दोनों की सुबह ड्यूटी थी। बताया जा रहा है कि ड्यूटी के लिए वे यूपी से ही अप डाउन करते थे। आज रास्ते में दोनों ने बाइक सवार से उन्होंने लिफ्ट ली। इस दौरान मुकुंदपुर पुल पर पहुंचते ही बाइक खराब हो गई तो दोनों सडक़ किनारे बस का इंतेजार करने लगे। इस दौरान काशीपुर की तरफ से जा रही महिंद्रा टीयूवी 300 संख्या यूके 06एजे 4643 के चालक ने अनियंत्रित वाहन से दोनों को टक्कर मार दी।जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

सात बहनों का था इकलौता भाई

बताया जा रहा है कि राजू सात बहनों का एकलौता भाई था। बहनों की धूमधाम से शादी हो सके। इसलिए छोटी उम्र में ही उसने अपने कंधों पर जिम्मेदारी उठा ली। पोस्टमार्टम हाउस पहुंच रहे लोगों का कहना था कि अब परिवार का क्या होगा। मजदूर पिता कैसे छह बेटियों की जिम्मेदारी को निभाएगा। वही राजेश के एक भाई और तीन बहनें हैं। उसकी पास तीन बेटियां हैं। एक बेटी अभी एक माह की हुई है।