काशीपुर-रूंधे गले से बोली छात्रा साहब मैं पढऩा चाहती हूं, आपबीती सुन भर आयी पुलिसवालों की आंखें

Kashipur News-परिजनों के साथ काशीपुर कोतवाली पहुंचकर एक छात्रा ने रूंधे गले से कहा साहब मैं पढ़ता चाहती हूं। मुझे उन मनचलों की गंदी हरकतों से बचा लीजिए। इसके बाद वह फफक-फफक कर रोने लगी। छात्रा की आपबीती सुन पुलिसकर्मियों की आंखें भी डबडबा गई। जिसके बाद तत्काल पुलिस ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ व
 | 
काशीपुर-रूंधे गले से बोली छात्रा साहब मैं पढऩा चाहती हूं, आपबीती सुन भर आयी पुलिसवालों की आंखें

Kashipur News-परिजनों के साथ काशीपुर कोतवाली पहुंचकर एक छात्रा ने रूंधे गले से कहा साहब मैं पढ़ता चाहती हूं। मुझे उन मनचलों की गंदी हरकतों से बचा लीजिए। इसके बाद वह फफक-फफक कर रोने लगी। छात्रा की आपबीती सुन पुलिसकर्मियों की आंखें भी डबडबा गई। जिसके बाद तत्काल पुलिस ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ व अश्लीलता करने वाले मनचलों समेत आधा दर्जन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। मनचले युवकों की अश्‍लील टिप्‍पणियों और लगातार गंदी हरकतों से परेशान एक छात्रा के हिंदी का पेपर छूट गया। जिसके बाद छात्रा परेशान हो गई।

काशीपुर-रूंधे गले से बोली छात्रा साहब मैं पढऩा चाहती हूं, आपबीती सुन भर आयी पुलिसवालों की आंखें
बताया जा रहा है कि छात्रा काशीपुर में स्थित एक कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। जब वह कॉलेज को जाती है तो रामनगर रोड के ग्राम रम्पुरा के हरविंदर, शिंदरए नीटू और बंटी उससे रोज छेड़छाड़ और अश्लीलता करते हैं। विगत 13 नवंबर को चारों युवकों ने उसे बदतमीजी की। जिसके बाद वह इतना घबरा गई कि 16 नवंबर को वह हिंदी का पेपर देने नहीं गई। 17 नवंबर को परिजनों को बात पता चली तो वह इन युवकों को समझाने गांव गये। इस पर गांव की प्रेमो और गगन ने मारपीट की और प्रेमो के दामाद ने हथियार निकालने की धमकी दी। इतना ही नहीं उल्टा आरोपित प्रेमो और गगन कौर अपने शरीर पर चोट लगाकर उनकी शिकायत करने थाने पहुंच गई। रविवार को परिजनों संग छात्रा पहुंची और आपबीती कोतवाली में सुनाई जिसके बाद पुलिस ने ग्राम रम्पुरा निवासी हरविंदर, शिंदर, नीटू और बंटी, प्रेमो व गगन कौर के खिलाफ धारा 354, 323 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई।