काशीपुर-क्वारंटाइन सेंटर से भागे तीन संदिग्ध, दो यूपी बॉडर पर दबोचे, एक फरार

कोरोना वायरस की आशंका से क्वारटाइन किये गये तीन संदिग्ध फरार हो गया। जिनमें से दो काशीपुर और एक खटीमा का मामला है। जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो हडक़ंप मच गया। आनन-फानन में संदिग्धों की तलाश जारी हुई। काशीपुर के दो युवकों को यूपी की सीमा पर गिरफ्तार कर लिया गया जबकि खटीमा
 | 
काशीपुर-क्वारंटाइन सेंटर से भागे तीन संदिग्ध, दो यूपी बॉडर पर दबोचे, एक फरार

कोरोना वायरस की आशंका से क्वारटाइन किये गये तीन संदिग्ध फरार हो गया। जिनमें से दो काशीपुर और एक खटीमा का मामला है। जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो हडक़ंप मच गया। आनन-फानन में संदिग्धों की तलाश जारी हुई। काशीपुर के दो युवकों को यूपी की सीमा पर गिरफ्तार कर लिया गया जबकि खटीमा से फरार युवक की तलाश की जा रही है।

काशीपुर-क्वारंटाइन सेंटर से भागे तीन संदिग्ध, दो यूपी बॉडर पर दबोचे, एक फरार
आइआइएम काशीपुर के प्रेक्षागृह में क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है। यहां बिजनौर के रहने वाले सुखबीर ङ्क्षसह व हल्द्वानी के मोहम्मद यूनिश क्वारंटाइन किए गए हैं। दोनों ही गुरुवार रात कमरे की खिडक़ी तोडक़र पीछे के रास्ते से फरार हो गए। जिसके बाद दोनों को यूपी बार्डर एरिया पर गुरुवार रात पकडक़र स्वास्थ्य विभाग की टीम को सौंप दिया है। वही खटीमा में नेपाल की सरहद पार कर चकरपुर पहुंचे नेपाल के कंचनपुर जिले के जिमगांव गड्डाचौकी निवासी नवीन कार्की को पुलिस ने आश्रम पद्धति विद्यालय में क्वारंटाइन कर रखा था। जहां से वह शुक्रवार को फरार हो गया लेकिन पुलिस ने उसकी बहुत तलाश की वह कही नहीं मिला। पुलिस टीमें नेपाली युवक की तलाश में टीमें लगी हैं, साथ ही भारत-नेपाल सीमा स्थित चौकियों को भी अलर्ट कर दिया गया है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी- अगर नहीं मिल रही गैस और खाद्य वस्तुएं, तो इन नंबरों पर करें शिकायत

हल्द्वानी- उत्तराखंड में कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 22, नैनीताल जिले में मिले इतने पॉजिटिव