काशीपुर- खनन कारोबारियों ने चौकी इंचार्ज की सरे आम की पिटाई, ये रही बड़ी वजह

काशीपुर- न्यूज टुडे नेटवर्क: यहां कुंडेश्र्वरी पुलिस चौकी इंचार्ज और खनन कारोबारियों के बीच जमकर बवाल मचा। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि हालात गाली गलौज और हाथापाई तक पहुंच गए। खबर है कि खनन कारोबारियों ने चौकी इंजार्च के साथ बदसलूखी शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के संरक्षण में की। जिसके बाद चौकी
 | 
काशीपुर- खनन कारोबारियों ने चौकी इंचार्ज की सरे आम की पिटाई, ये रही बड़ी वजह

काशीपुर- न्यूज टुडे नेटवर्क: यहां कुंडेश्र्वरी पुलिस चौकी इंचार्ज और खनन कारोबारियों के बीच जमकर बवाल मचा। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि हालात गाली गलौज और हाथापाई तक पहुंच गए। खबर है कि खनन कारोबारियों ने चौकी इंजार्च के साथ बदसलूखी शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के संरक्षण में की। जिसके बाद चौकी इंचार्ज ने अपने ऑफिस में जाकर अंदर से दरवाजा बंद कर किसी तरह अपनी जान बचाई। वही बाद में सीओ और कोतवाल के पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ। इस मौके पर करीब 500 खनन कारोबारी मौजूद रहे।

काशीपुर- खनन कारोबारियों ने चौकी इंचार्ज की सरे आम की पिटाई, ये रही बड़ी वजह

मनमानी के चलते हुआ बवाल

प्राप्त जानकारी अनुसार खनन कारोबारियों और चौकी इंचार्ज के बीच बवाल चौकी इंचार्ज की मनमानी के चलते हुआ। खनन कारोबारियों ने आरोप लगाया कि चौकी इंचार्ज क्षेत्र में अपनी तानाशाही कर रहा है। मनमाने तरीके से अंडरलोड वाहन भी सीज किए जा रहे हैं। किसी को भी पकड़कर पीटा जा रहा है। इस बात को लेकर खनन कारोबारी मंगलवार को भड़क उठे। पहले उन्होंने कुंडेश्वरी स्थित हाइडिल पर मीटिंग कर रोष जताया। जहां शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के साथ सभी खनन कारोबारी पैदल कुंडेश्वरी पुलिस चौकी पहुंचे। जहां पर चौकी इंचार्ज गोस्वामी को देख खनन कारोबारी भड़क उठे। उन्होंने शिक्षा मंत्री के संरक्षण में चौकी इंचार्ज को न केवल गाली-गलौज की। बल्कि भीड़ ने हाथापाई तक कर दी। किसी तरह एसआइ ने अपने ऑफिस में बने छोटे कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर जान बचाई।