iimt haldwani

काशीपुर-पीएचडी प्रेमी ने कर डाली बीएड प्रेमिका की धुनाई, पुलिस तक पहुंचा मामला

883

काशीपुर-नगर में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की धुनाई कर दी। मामला कोतवाली तक पहुंचा गया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया। बताया जा रहा है कि शक को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। खडक़पुर देवीपुरा निवासी एक युवक पीएचडी कर रहा है। वह कोचिंग सेंटर भी चलाता है। पिछले कई वर्षों से उसका एक युवती के साथ प्रेम संबंध है। इस बीच युवती का बीएड भी पूरा हो गया जिसके बाद युवती का चयन सरकारी नौकरी के लिए हो गया। वहीं कोचिंग चलाने वाले युवक के पास कई महिलाओं और युवतियों के फोन आते है यही बात प्रेमिका को नागवार गुजरी। कई महीनों से उनके बीच विवाद होने लगा।

drishti haldwani

Lover

प्रेमिका ने छात्रा को धूना तो प्रेमी ने प्रेमिका को

जिसके बाद युवक ने रिश्ता तोडऩे क बाम कही। इस बीच युवती ने पुलिस में शिकायत कर दी। दोनों पक्षों के बीच लिखित समझौते में आठ नवंबर को शादी करने की बात तय हुई। बावजूद इसके पराई युवतियों से बात करने को लेकर उनके बीच तनाव बना हुआ है। विगत दिवस अचानक प्रेमिका कोचिंग सेंटर पहुंची। इस दौरान प्रेमी एक छात्रा को पढ़ा रहा था।

दोनों को अकेले देख प्रेमिका ने छात्रा की धुनाई कर दी। इस बीच प्रेमी ने प्रेमिका की धुनाई कर दी। इस दौरान मारपीट में प्रेमिका की एक आंख सूज गई और चेहरे पर चोट के निशान पड़ गए। युवती की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। युवक का कहना है कि प्रेमिका उस पर शक करती है। बाद में दोनों का समझा-बुझाकर मामला शांत किया गया