काशीपुर- पंचायत चुनाव में नामांकन के दौरान लग गये पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, वीडियो वायरल

काशीपुर-इन दिनों पंचायत चुनाव का जोर-शोर से प्रचार चल रहा है। ऐसे में काशीपुर में एक नामांकन जुलूस के दौरान का वीडियो वायरल हो गया। इस दौरान ग्राम बरखेड़ा पांडे में दो गुट आमने-सामने आ गए। एक पक्ष ने प्रत्याशी के समर्थकों पर जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का आरोप लगाया तो दूसरे
 | 
काशीपुर- पंचायत चुनाव में नामांकन के दौरान लग गये पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, वीडियो वायरल

काशीपुर-इन दिनों पंचायत चुनाव का जोर-शोर से प्रचार चल रहा है। ऐसे में काशीपुर में एक नामांकन जुलूस के दौरान का वीडियो वायरल हो गया। इस दौरान ग्राम बरखेड़ा पांडे में दो गुट आमने-सामने आ गए। एक पक्ष ने प्रत्याशी के समर्थकों पर जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का आरोप लगाया तो दूसरे पक्ष ने वीडियो से छेड़छाड़ कर वायरल करने का आरोप लगाया। मामला पुलिस तक जा पहुंचा। एएसपी ने दोनों पक्षों की शिकायत सुनकर वायरल हुई वीडियो की जांच एक्सपर्ट टीम से कराने की बात कही है।

काशीपुर- पंचायत चुनाव में नामांकन के दौरान लग गये पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, वीडियो वायरल
बताया जा रहा है कि बरखेड़ा पांडे के ग्राम प्रधान पद के लिए निवर्तमान प्रधान सरफराज के भाई फिरोज आलम और बहन गजाला ने नामांकन दाखिल किया। विगत मंगलवार को उनका नामांकन जुलूस निकाला गया। इस दौरान उनके समर्थकों ने फेसबुक लाइव वीडियो बनाई। इस वीडियो में समर्थक निवर्तमान प्रधान के पक्ष में नारेबाजी करते दिख रहे हैं। एक वीडियो को दूसरे पक्ष ने अपनी फेसबुक आईडी पर अपलोड कर दिया। इसमें दो बार पाकिस्तान जिंदाबाद जैसे नारे की आवाज भी सुनाई दे रही है। अपलोड वीडियो के साथ उसने प्रत्याशी विशेष के समर्थकों पर पाक के समर्थन में नारेबाजी करने का आरोप लगाया।

देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। खबर लगते ही पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया। पुलिस ने वायरल वीडियो की जांच कर रही है। थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि प्रथमदृष्ट्या जांच में आपत्तिजनक नारे लगाने के आरोपों की पुष्टि नहीं हो पाई है। एएसपी जगदीश चंद्र ने भी थाने पहुंचकर दोनों पक्षों की शिकायत सुनीं। उन्होंने इस वीडियो की एक्सपर्ट टीम से जांच कराने की बात कही है।