काशीपुर- यहां महिला का इस हाल में शव मिलने से फैली सनसनी, इस ऐंगल में जांच में जुटी पुलिस

काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र में सड़क किनारे पुलिया के नीचे आज एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दरअसल आज देर शाम काशीपुर के कुंडा थाना पुलिस के जसपुर रोड पर
 | 
काशीपुर- यहां महिला का इस हाल में शव मिलने से फैली सनसनी, इस ऐंगल में जांच में जुटी पुलिस

काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र में सड़क किनारे पुलिया के नीचे आज एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दरअसल आज देर शाम काशीपुर के कुंडा थाना पुलिस के जसपुर रोड पर ग्राम मिस्सरवाला और ग्राम कुंडा के बीच में पुलिया के नीचे एक महिला का शव पड़ा होने की सूचना मिली। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के गांव के लोग और राहगीरों की मौके पर भीड़ लग गयी।

पोस्टमार्टम के लिए भेज शव

जिसके बाद कुंडा थाना पुलिस और स्थानीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर उसका पंचायत नामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भट्ट ने बताया कि मृतका के शव की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है। शिनाख्त के लिए आसपास के थाना क्षेत्रों में इतना कर दी गई है।