PMS Group Venture haldwani

काशीपुर- नवविवाहिता ने अपने ही पति पर लगाया दुष्‍कर्म आरोप, जानिये क्या है पूरा मामला

Kashipur News- नगर में एक नवविवाहिता ने अपने ही पति पर दुष्‍कर्म करने के बाद गर्भपात कराने का आरोप लगाया है। पीडि़ता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। तहरीर देते हुए पीडि़ता ने बताया कि पहले आरोपी ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ दुष्‍कर्म किया। इस दौरान उसे गर्भ ठहर गया तो बदनामी के डर से कोर्ट मैरिज भी कर ली। अब शादी के बाद से ही दहेज के लिए प्रताडित़ कर रहा है।

attempt-to-rape Uttarakhand

दहेज न लाने पर तलाक देने का दबाव

काशीपुर के बांसफोड़ान चौकी क्षेत्र निवासी महिला ने कोतवाली में दी तहरीर में लिखा है कि उसका विवाह 29 जून 2019 को पाटली मांडू बसेरा, जिला बिजनौर निवासी वसीम अहमद पुत्र नफीस अहमद के साथ हुआ है। शादी के बाद से उसके पति ने उसके साथ गाली-गलौच और मारपीट शुरू कर दी तथा उसके परिजनों से नहीं मिलने दिया। वह पति के साथ रहना चाहती है। जबकि पति शादी में दहेज न लाने का आरोप लगाते हुए उसे तलाक देने को दबाव बना रहा था।

शादी से पहले बनाये संबंध

पीडि़ता का कहना है कि वसीम ने शादी का वादा कर उससे शारारिक संबंध बनाए। जिससे दो माह का गर्भ ठहर गया। बाद में बदनामी के डर से वसीम ने उसके साथ कोर्ट मैरिज कर ली थी। शादी के बाद आरोपित ने उसका गर्भपात करा दिया और उसका ससुराल में आना जाना भी बंद करा दिया। उसे शक है कि उसके पति के अन्य महिलाओं से अवैध संबंध हैं। आरोपित उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। उसे पति से जान का खतरा है।

Coronavirus vaccine) वैज्ञानिकों ने ढूँढ निकाला कोरोना का सबसे सस्ता इलाज, 100 रुपए में ऐसे होगा कोरोना की जाँच