PMS Group Venture haldwani

काशीपुर- प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य महेंद्र शर्मा ने पंखे से लटककर की आत्महत्या, इस कारण कमरा सील कर तैनात हुई पुलिस

काशीपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-नगर में कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष एवं पीसीसी सदस्य महेंद्र शर्मा ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। यह खबर आग की तरह पूरे जिले भर में फैल गई जिसने भी सुना वह अवाक रह गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। बताया जा रहा है कि महेंद्र शर्मा ने दो-तीन दिन से मानसिक तनाव से ग्रसित चल रहे थे। पुुलिस को मौके पर पहुंचने से पहले ही परिजनों ने शव को नीचे उतार लिया। बताया जा रहा है कि आज सुबह देर तक जब वह अपने कमरे से बाहर नहीं आए तो छोटे बेटे इशांक ने आवाज दी, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद उसने दरवाजे में धक्का दिया तो अंदर से बंद था। दूसरी चाबी से गेट खोलकर देखा परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

हरिद्वार-अचानक युवक का बैग देख उड़ गये जीआरपी पुलिस के होश, ऐसे ले जा रहा था दस किलो सोना

सुबह पंखे में लटके मिले

अंदर महेंद्र शर्मा पंखे में रस्सी बांधकर फंदे से लटके हुए थे। इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। सूचना पर एएसपी डॉ. जगदीश चंद्र पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। तब तक परिजनों ने शव को नीचे उतार लिया। 60 वर्षीय महेन्द्र शर्मा गौतम नगर में कलश मंडप के नाम से मैरिज हॉल है। रविवार रात को वह रोजाना की तरह अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। बताया जा रहा है कि उनका बड़ा लड़क़ा दिल्ली में रहता है। जिसके बाद उसके आने के इंतजार में पुलिस कर्मियों की तैनाती कर कमरे को बंद कर दिया। शर्मा की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है।

कोरोना पीड़ित संदिग्ध बोला डॉक्टर साहब मेरी जान बचा लो। देखिये अस्पताल में अंदर फिर क्या हुआ। मॉक ड्रिल अस्पताल की।