drishti haldwani

काशीपुर-बस इतनी से बात पर मामी ने कर दी दुधमुंही बच्ची की हत्या, बच्ची की मौत से बेखबर है मां

747

काशीपुर-विगत 15 जून की रात एक दुधमुंही बच्ची की मौत हो गयी। जिसके बाद उसके पिता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौकाने वाले तथ्य सामने आये। जिसके बाद ये पक्का हो गया कि बच्ची की हत्या की गई है। बच्ची की मौत मुंह और गला दबाने से हुई। हत्यारोपी मामी को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसने बच्ची की हत्या के राज उगले ने पुलिस भी चौक गई। केवल रोने के कारण उसने बच्ची की हत्या कर दी। बाद में महिला को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया।

iimt haldwani

15 जून को हुई बच्ची की हत्या

काशीपुर के मोहल्ला किला निवासी शाहनावाज की शादी पुष्पक बिहार निवासी तमन्ना से हुई थी। उनके तीन बच्चे है। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है जिससे बच्चे इधर-उधर रहते है। उसकी बेटी मरियम को करीब एक माह पहले साला फैजान पुत्र आले हसन अपने घर ले गया। इस बीच 15 जून को बच्ची की मौत हो गई। बच्ची की मौत की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची की मौत मुंह और गला दबाने से हुई है। उसके मुंह पर नाखून के निशान मिले हैं और सरवाइकल स्पाइन भी टूटी मिली। जिसके बाद शाहनावाज की तहरीर पर पुलिस ने फैजान की पत्नी रुखसार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तारी में जुट गई थी।

चुप नहीं हुई बच्ची तो हर दी हत्या

सोमवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो उसने हत्या की बात कबूल ली। रुखसार ने बताया कि वह बाहर कपड़े धो रही थी इस बीच बच्ची रोने लगी तो उसने अंदर जाकर उसे दूध पिलाया। लेकिन वह रोती रही। इससे गुस्से में रूखसार ने पहले बच्ची को थप्पड़ मरे उसके बाद उसका मुंह दबाया फिर गला दबा दिया जिससे बच्ची की मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के मुंह पर सात.आठ अन्य चोट के निशान भी पाए गए। पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद बच्ची को दफना दिया गया। ऐसे में तमन्ना अपनी बच्ची की सूरत नहीं देख सकी। परिवार के लोग उसे वापस लाने के लिए आज पीलीभीत जाएंगे।