काशीपुर-भगवान ऐसी मौत किसी को न दे, युवक के धड़ से सिर व हाथ हुए गायब

काशीपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज सुबह एक युवक की रेलवे ट्रैक पर लाश मिलने से सनसनी फैल गई। इस दौरान रेलवे ट्रैक पर देखने वालों की भीड़ एकत्र हो गई है। बताया जा रहा है कि ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में
 | 
काशीपुर-भगवान ऐसी मौत किसी को न दे, युवक के धड़ से सिर व हाथ हुए गायब

काशीपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज सुबह एक युवक की रेलवे ट्रैक पर लाश मिलने से सनसनी फैल गई। इस दौरान रेलवे ट्रैक पर देखने वालों की भीड़ एकत्र हो गई है। बताया जा रहा है कि ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर लोगों से पूछताछ की। इस दौरान भीड़ ने मृतक की शिनाख्त बांसखेड़ा-खुर्द निवासी युवक के रूप में की। मौत का नजारा देख लोग कहने लगे ऐसी मौत भगवान किसी को न दें। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

काशीपुर-भगवान ऐसी मौत किसी को न दे, युवक के धड़ से सिर व हाथ हुए गायब

मानसिक रूप से कमजोर था युवक

आज किसी ने आइटीआइ थाना पुलिस को बांसखेड़ा खुर्द के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक के कटे होने की सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। इस दौरान मृतक के धड़ से सिर और दाहिना हाथ अलग था। इसे देखने वालों को होश उड़ गये। इस दौरान पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद भी पुलिस को दोनों अंग नहीं मिल पाए। इस दौरान एकत्र भीड़ ने मृतक की शिनाख्त बांसखेड़ा खुर्द निवासी राजेश पुत्र किशनलाल के रूप में की। पुलिस पूछताछ में मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि युवक का मानसिक संतुलन खराब था। वह गुरुवार सुबह से घर से गायब था। उसका पता नहीं लग पाया।