काशीपुर-गंगाराम अस्पताल से ब्रेन सर्जरी कराकर लौटे युवक की मौत, प्रशासन ने मृतक का घर किया सील

दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल से ब्रेन सर्जरी कराकर काशीपुर लौटे एक युवक को अचानक से सांस में समस्या होने लगी। कुछ ही देर में उसकी संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई। जिसके बाद अधिकारियों में हडक़ंप मच गया।प्रशासनिक अधिकारियों व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मृतक परिवार के आठ लोगों को होम क्वारंटाइन कर दिया।
 | 
काशीपुर-गंगाराम अस्पताल से ब्रेन सर्जरी कराकर लौटे युवक की मौत, प्रशासन ने मृतक का घर किया सील

दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल से ब्रेन सर्जरी कराकर काशीपुर लौटे एक युवक को अचानक से सांस में समस्या होने लगी। कुछ ही देर में उसकी संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई। जिसके बाद अधिकारियों में हडक़ंप मच गया।प्रशासनिक अधिकारियों व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मृतक परिवार के आठ लोगों को होम क्वारंटाइन कर दिया। स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों का कहना है कि गंगाराम अस्पताल में कुछ चिकित्सकों में कोरोना पॉजीटिव मिला है। जिससे बाद आशंका के तौर पर मृतक के घर पर नोटिस भी चस्पा कर दिया।

काशीपुर-गंगाराम अस्पताल से ब्रेन सर्जरी कराकर लौटे युवक की मौत, प्रशासन ने मृतक का घर किया सील
इस मामले में नगर स्वास्थ्य अधिकारी अमरजीत सिंह ने बताया कि मृतक परिवार के सदस्यों को कोरेंटिन करने के बाद जांच के सैंपल भेज दिए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। उन्‍होंने कहा कि यदि कोरोना पॉजीटिव आता है तो पूरे एरिया को सील किया जाएगा। बता दें कि काशीपुर के मोहल्ला पंजाबी सराय हाजी शेर मोहम्मद पुत्र वसीम को पिछले कुछ दिनों से ब्रेन ट्यूमर की शिकायत थी। उसकी हालत बिगड़ी तो परिजनों ने उसे दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उपचार के दौरान मरीज का ब्रेन सर्जरी की। हालत में सुधार होने पर उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

बुधवार को वसीम को सांस लेने में दिक्कत होने लगी। परिजनों ने आनन-फानन में उसे जसपुर अड्डे के समीप स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे हायर सेंटर के लिए रिफर कर दिया गया। हायर सेंटर से वसीम को उपचार दिलाने के बाद परिजन लेकर वापस घर लौट रहे थे इसी दौरान मार्ग में उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। विगत दिवस गंगाराम अस्पताल में कुछ चिकित्सकों में कोरोना पॉजीटिव से कोरोना की आशंका के चलते सैंपल भेजे गये है रिपोर्ट आने पर पता चल पायेगा। फिलहाल उसका घर सील किया जा चुका है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी- लॉकडाउन के बीच यहां गाय की खाल मिलने से मचा बवाल, पुलिस पर लगे ये आरोप

देहरादून-प्रदेश में बनभूलपुरा के बाद एक और क्षेत्र सील, शिकायत के बाद हुई बड़ी कार्यवाही