काशीपुर-पूर्व ब्लॉक प्रमुख गिरफ्तार, जानिये क्या है पूरा मामला

Kashipur News-धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे काशीपुर के पूर्व ब्लॉक प्रमुख गुरमुख सिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। बता दें कि विगत 22 अगस्त 2019 को कार्यकारी खंड विकास अधिकारी एचएच मेहरा की तहरीर पर आइटीआइ थाना पुलिस ने 26 दुकानों के अवैधानिक आवंटन के मामले
 | 
काशीपुर-पूर्व ब्लॉक प्रमुख गिरफ्तार, जानिये क्या है पूरा मामला

Kashipur News-धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे काशीपुर के पूर्व ब्लॉक प्रमुख गुरमुख सिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। बता दें कि विगत 22 अगस्त 2019 को कार्यकारी खंड विकास अधिकारी एचएच मेहरा की तहरीर पर आइटीआइ थाना पुलिस ने 26 दुकानों के अवैधानिक आवंटन के मामले में निवर्तमान ब्लॉक प्रमुख गुरमुख सिंह, निलंबित बीडीओ सीएस कप्टियाल और तत्कालीन लेखाकार मदन सिंह सैनी के विरुद्ध आइटीआइ थाने में विविध धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

काशीपुर-पूर्व ब्लॉक प्रमुख गिरफ्तार, जानिये क्या है पूरा मामला

जिसके बाद आइटीआइ थाना पुलिस के माध्यम से कई बार सम्मन जाने के बाद भी न्यायालय में पेश न होने पर अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिए थे। बाद में कोर्ट के आदेश पर 17 दिसंबर को पुलिस ने गुरमुख के ग्राम फिरोजपुर गांव जाकर उसके घर पर कुर्की की कार्रवाई का नोटिस चस्पा किया था। नोटिस में आरोपी को एसीजेएम की अदालत में 12 जनवरी 2020 को पेश न होने पर उसके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की चेतावनी दी गई थी। अब पुलिस ने उसे रविवार दोपहर कोर्ट तिराहे से गिरफ्तार कर एसीजेएम की कोर्ट में पेश किया। जिसके बद उसे जेल भेज दिया गया।