काशीपुर -दुश्मन से इश्क कर बैठी बहन तो भाई ने उठाया से खौफनाक कदम, पढिय़े खौफनाक ऑनर किलिंग की पूरी दास्ता

428

काशीपुर-इंसान अपराध की दुनियां मेें कदम रखने में सेकेंड भी नहीं लगा रहा है। ऐसा ही एक मामला काशीपुर में देखने को मिला जहां एक भाई ने अपनी बहन की हत्या कर दी इसके बाद शव को पेट्रोल डालकर जला दिया। युवती की मौत को करंट का रूप दे दिया गया। लेकिन किसी ने ऑनर कीलिंग होने की शिकायत पुलिस को कर दी। इसके बाद जो राज खुले उससे पुलिस भी दंग रह गई। शनिवार को एसएसपी ने इस वारदात का खुलासा किया और युवती के भाई को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया। युवती की हत्या प्रेम-संबंधों के चलते हुई है।

पहले हत्या की फिर शव को जलाया

मामला विगत 18 जून का है। कुंडा क्षेत्र की एक युवती अपने ही गांव के युवक से प्रेम करती थी। 18 जून को संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उस दिन युवती के भाई राजवीर को उसके पास फोन होने की बात पता चली तो उसे युवती को दो थप्पड़ मार दिये और डांट दिया। इसे बाद वह टै्रक्टर लेकर चला गया। जैसे ही वह दोपहर में खाना खाने आया तो उसने फोन पर युवती को किसी लडक़े के बात करते देख लिया। इसे बाद उसने गुस्से में आकर युवती के चुनरी से उसका गला दबा दिया। गला दबाने से युवती की मौत हो गई। इसके बाद उसने शव को बाथरूप में ले जाकर डीजल डालकर आग लगा दी। और गुमराह करने के लिए करंट लग जाने की बात कह दी। सूचनी पर उसने पुलिस को भी युवती के करंट से झुलसने की बात कही।

Kashipur Oner Kiling

किसी ने किया युवती की हत्या की शिकायत

इस बीच किसी ने महिला हेल्पलाइन देहरादून के 181 नंबर पर फोन कर दिया कि युवती की मौत संदिग्ध है। देहरादून से मामले की जानकारी कुंडा थाने को दी गई। इसके बाद पुलिस जांच में जुटी तो उन्होंने परिजनों को हिरासत में ले लिया। इसके बाद ही हत्या के राज से पर्दा उठ सका। पुलिस ने उसके दूसरे भाई से ही राजवीर के खिलाफ मुकदमा कराया। राजवीर के पास युवती का मोबाइल डीजल वाली बोतल भी बरामद की गई। बैलजुड़ी तिराहे से राजवीर को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद उसने बताया कि हत्या उसी ने की। युवती जसपुर डिग्री कॉलेज में बीए की छात्रा थी। उसका प्रेम-प्रसंग गांव के उस युवक से चल रहा था जिनके साथ परिजनों की दुश्मनी थी। इससे आवेश में आकर युवती के भाई ने हत्या जैसी घटना को अंजाम दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here